Fri. Mar 29th, 2024

सदर अस्पताल,मीठा बाजार सहित कई सड़कों का विधायक ने किया उद्धघाटन एवं शिलान्यास

Share this News

सदर अस्पताल,मीठा बाजार सहित कई सड़कों का विधायक ने किया उद्धघाटन एवं शिलान्यास

बी.बी.एन-डेक्स

शहर की कई योजनाओं का उद्धघाटन एवं शिलान्यास विधायक डॉ सी एन गुप्ता ने किया.इस दौरान विधायक डॉ गुप्ता ने वर्षों से जर्जित एवं उपेक्षित मीठा बाजार की नवनिर्मित सड़क का उद्धघाटन किया.इस दौरान उन्होंने कहा की आमजन एवं व्यापारियों के लिए ये एक परेशानी का सबब था लेकिन अब ये समस्या पूरी तरह से दूर कर दी गई.
इसके बाद विधायक डॉ सी एन गुप्ता ने सदर अस्पताल में मुख्य सड़क से ओपीडी तक की नव निर्मित सड़क का उद्घाटन किया. ज्ञात हो की पहले इस सड़क के नहीं होने से मरीजों और चिकित्सा कर्मियों को काफी असुविधा होती थी लेकिन इस सड़क के निर्माण से ये समस्या पूरी तरह समाप्त हो गई. विधायक डॉ सी एन गुप्ता ने बताया की शायद ही कोई सदर अस्पताल होगा जहा कैंटीन एवं मरीजों के अटेंडेंट लिए विश्रामालय होगा लेकिन मेरे प्रयास से ये सुविधा यहाँ मौजूद है जिसका निर्माण मेरे द्वारा करवाया गया है.
इस दौरान वार्ड 42 में तेलपा टैक्सी स्टैंड के समीप सड़क का शिलान्यास विधायक डॉ गुप्ता ने किया.वार्ड 12 के लाला टोली में नवनिर्मित सड़क निर्माण कार्य का विधायक डॉ गुप्ता ने उद्धघाटन किया.इस दौरान राजेश फैशन,किसान मोर्चा के नगर अध्यक्ष जीतू सिंह, सिविल सर्जन डॉ मधेश्वर झा,अस्पताल उपाधिकक्ष डॉ राम इकबाल प्रसाद,डॉ के एम दुबे,डॉ उदय पाठक,अमरेंद्र कुमार,प्रह्लाद गुप्ता,नवनीत कुमार समेत दर्जनों लोग उपस्थित थे.