Fri. Apr 19th, 2024

लालू प्रसाद यादव तबीयत अचानक से खराब सांस लेने में तकलीफ़

Share this News
 राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की तबीयत अचानक से खराब हो गई है। लालू यादव का इलाज कई दिनों से रांची के रिम्स अस्पताल में चल रहा है। लालू प्रसाद यादव को सांस लेने में तकलीफ़ हो रही है। उनके चेस्‍ट में इंफेक्‍शन और निमोनिया की शिकायत है।
जानकारी के मुताबिक रांची के रिम्स के पेइंग वार्ड में इलाजरत चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की तबीयत गुरुवार देर शाम अचानक बिगड़ गई। लालू यादव को सांस लेने में तकलीफ है। जिसके बाद डॉक्टर उनकी जांच कर रहे हैं। डॉक्टर डीके झा और डॉ उमेश प्रसाद और रिम्स के कई पदाधिकारी पहुंचे हैं। जेल अधीक्षक और जेल के वरिष्ठ अधिकारी भी रिम्स पहुंचे हैं। लालू प्रसाद के स्वास्थ्य की जानकारी लेने के बाद बन्ना गुप्ता वापस लौट गए। डॉक्‍टर अभी लालू प्रसाद के इलाज में लगे हैं।
सूत्रों ने बताया कि शाम 7 बजे के करीब उनको सांस लेने में दिक्कत हो रही थी। जिसके बाद लालू प्रसाद यादव के इलाज कर रहे चिकित्सक को जानकारी दी गई। इसके बाद वहां पहुंचे और मेडिसिन विभाग के डॉ उमेश प्रसाद ने जांच की। रिम्स के चिकित्सा अधीक्षक डॉ विवेक कश्यप को सूचना दी गयी। राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश अध्यक्ष अभय सिंह, युवा अध्यक्ष राजन यादव, जेल आईजी वीरेंद्र भूषण, जेल अधीक्षक हामिद अख्तर भी मौके पर पहुंचे हैं। रिम्स के डायरेक्टर भी मौके पर पहुंचे हैं लेकिन कोई भी इस संबंध में कुछ भी बताने से इंकार कर रहे हैं। इधर, जेल मैनुअल उल्लंघन मामले में शुक्रवार को हाईकोर्ट में लालू की सुनवाई होगी।