Sun. Jan 24th, 2021

JDU विधायक पप्पू पांडेय के करीबी 3 लोगों को अपराधियों ने मारी गोली,एक की मौत

Share this News

JDU विधायक पप्पू पांडेय के करीबी 3 लोगों को अपराधियों ने मारी गोली,एक की मौत

बी.बी.एन-डेस्क

इस वक्त की बड़ी खबर गोपालगंज से आ रही है. यहां पर जेडीयू विधायक और बाहुबली पप्पू पांडेय के तीन करीबी लोगों को अपराधियों ने गोली मार दिया है. जिसमें एक की मौत घटनास्थल पर ही हो गई है. यह घटना गोपालपुर के राजापुर बाजार की है गोली लगने के बाद गंभीर रूप से घायल दो लोगों को इलाज के लिए डॉक्टरों ने गोरखपुर रेफर कर दिया है. इस घटना में देवेंद्र पांडेय की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि यह घटना गैंगवार में हुई है. फिलहााल सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची हुई है.

इससे पहले भी हुआ था हमला

कुचायकोट से जेडीयू विधायक पप्पू पांडेय के करीबी की कुछ माह पहले ही नया गांव तुलसिया में अपराधियों ने नागेंद्र तिवारी को गोली मारी है. नागेंद्र तिवारी पप्पू पांडेय का करीबी है.लेकिन किस्मत अच्छी रही की जान बच गई. 27 मई को रेपुरा गांव में बेखौफ अपराधियों ने जेडीयू विधायक के फूफेरे भाई मुन्ना तिवारी को दौड़ा-दौड़ाकर गोलियों से भून डाला था. जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गयी थी.

ट्रिपल मर्डर केस में विधायक का आया था नाम

24 जून को गोपालगंज के रूपनचक गांव में आरजेडी नेता जेपी यादव के परिवार में ट्रिपल मर्डर हुआ था. इस घटना में जेपी यादव के पिता, भाई और मां की मौत हो गई थी. जबकि गोली से घायल जेपी यादव को पीएमसीएच में भर्ती कराया गया था. बाद में वह ठीक हो गए. जेपी ने जेडीयू विधायक, उनके भाई सतीश पांडेय और भतीजे मुकेश पांडेय और रिश्तेदार बटेश्वर पांडेय पर केस दर्ज कराया था.