Thu. Feb 25th, 2021

गीता सुख फाउंडेशन ने किया निशुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन

Share this News

गीता सुख फाउंडेशन ने किया
निशुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन

बी.बी.एन-डेस्क

रविवार को भटकेशरी पंचायत भवन जलालपुर में निशुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर एवम हेल्थ डिस्काउंट कार्ड
का आयोजन किया गया। इसमें सैंकड़ों लोगों ने मुफ्त स्वास्थ्य जांच एवं इलाज का लाभ उठाये साथ ही साथ हेल्थ डिस्काउंट कार्ड भी लोगो ने हाथों हाथ बनवाये। डॉ.दीपक कुमार संस्कार हॉस्पिटल सर ने बताया कि मानव सेवा एवं समाज सेवा ही सबसे बड़ा धर्म है।

जब भी मौका मिलता है गीता सुख फाउंडेशन के माध्यम से माध्यम से लोगों की सेवा करता हूं। जिससे अबतक हजारों लोग लाभान्वित हो चुके हैं। इसी कड़ी में रविवार को भी मुफ्त चिकित्सा शिविर का आयोजन किया गया। शिविर में डॉ दीपक कुमार संस्कार हॉस्पिटल ,जांच टेक्नीशियन अरविन्द राज आरती लैब, ब्रांच मैनेजर सोनू पांडेय उप ब्रांच मैनेजर आकाश पांडेय के अलावा संथापक आदित्य कुमार , CMD राजू प्रसाद, MO प्रभात कुमार गोस्वामी,
कोषाध्यक्ष रवि कुमार शामिल थे।

शिविर में ब्लड प्रेशर, शुगर, ब्लड, यूरीन टेस्ट एवं अन्य बीमारियों की जांच पड़ताल कर मुफ्त चिकित्सा सेवा का लाभ सैकड़ों लोगों को दिया। मुफ्त में दवाइयां भी दी गई। सर्वप्रथम डॉ दीपक कुमार सर ने शिविर में आए लोगों को बीमारी एवं आपातकालीन स्थिति से बचाव के टिप्स बताया। उन्होंने मरीजों को संयम के साथ ऐहतियात बरतते हुए प्राथमिक उपचार व घरेलू नुस्खे के विषय में विस्तारपूर्वक बताया। इस आयोजन से शिविर में आने वाले मरीज काफी खुश दिखे। मौजूद लोग स्वास्थ्य शिविर के आयोजन के लिए डॉक्टरों को धन्यवाद दे रहे थे।