Sat. Oct 31st, 2020

युवा क्रांति रोटी बैंक का दूसरा वर्षगाँठ मना धूमधाम से

Share this News

युवा क्रांति रोटी बैंक का दूसरा वर्षगाँठ मना धूमधाम से

बी.बी.एन डेक्स

युवा क्रांति रोटी बैंक का दूसरा वर्षगाँठ मना धूमधाम सेकार्यक्रम का उद्घाटन महंत विन्देश्वरी पर्वत, आश्रम के गुरु जी अतिथिनन्द देव, अरुण कुमार सिंह सर,अध्यक्षा आकृति रचना, महासचिव राखी गुप्ता और संरक्षिका कुंती देवी, बिन्दिया जयसवाल, जानवी सिंह, पिंकी गुप्ता और सभी माताओ ने दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किए।सभी मंच संचालन संरक्षक विजय मिश्रा,अरुण पुरोहित जी ने किया।संस्थापक विजय राज ने सभी लोगो का स्वागत किया। अध्यक्षा आकृति रचना और संरक्षिका कुंती देवी जी एक्ट्रेस वैष्णवी को सम्मानित किया और नए सदस्य घोषित कर स्वागत किया।जैसा कि आपको बता दें छपरा शहर में पिछले 2 सालों से युवा क्रांति रोटी बैंक हर शाम जरूरतमंदों के नाम छपरा जंक्शन परिसर पर असहाय एवं जरूरतमंद लोगों को भोजन कराती है साथ-साथ अगर किसी को रक्त की आवश्यकता पड़ती है तो युवा क्रांति रोटी बैंक आगे बढ़ कर उनकी मदद करती है।
आपको बता दें कि 10-10-2018 से अब तक युवा क्रांति ने बहुत सारे कार्य किए हैं जैसे कि सारण में बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में भोजन का वितरण राहत सामग्री का वितरण करोना काल में प्रवासी मजदूरों को भोजन का पैकेट देकर उनके पेट भरने का कार्य की है।
पूरे बिहार वासियों ने युवा क्रांति के कार्य को सराहा है, आज दूसरे वर्षगांठ पर छपरा शहर के बहुत सारे लोग नए सदस्यों के रूप में युवा क्रांति रोटी बैंक से जुड़े हैं।