Tue. Apr 30th, 2024

प्रधानमंत्री ने दी जीएसटी की पहली वर्षगांठ पर बधाई

Share this News

नई दिल्ली, 01 जुलाई (हि.स.)। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने रविवार को वस्तु एवं सेवा कर (जीएसटी) की पहली वर्षगांठ के मौके पर देशवासियों को बधाई दी। उन्होंने ‘डॉक्टर दिवस’ और सीए दिवस पर सभी डॉक्टरों और चार्टर्ड एकाउंटेंट्स को भी बधाई दी है।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने ट्वीट संदेश में कहा, “जीएसटी को एक साल पूरा करने के विशेष अवसर पर मैं भारत के लोगों को बधाई देता हूं। सहकारी संघवाद के व्यावसायिक उदाहरण और ‘टीम इंडिया’ की भावना से परिपूर्ण जीएसटी से भारतीय अर्थव्यवस्था में एक सकारात्मक बदलाव आया है।”

मोदी ने एक अन्य ट्वीट में ‘डॉक्टर दिवस’ की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि डॉक्टर दिवस पर सभी मेहनती डॉक्टरों को बधाई। यह मानवता के सबसे महान पेशों में से एक है। भारतीय डॉक्टरों ने अपनी क्षमता और कौशल से पूरे विश्व में अपनी एक अलग पहचान बनाई है और अनुसंधान और नवाचार में बहुत से रिकॉर्ड बनाए हैं।” प्रधानमंत्री ने एक अन्य ट्वीट संदेश में कहा, “सीए दिवस पर चार्टर्ड एकाउंटेंट्स समुदाय को मेरी शुभकामनाएं। कॉर्पोरेट शासन पर उनके काम और जोर के लिए व्यापक रूप से मान्यता प्राप्त, सीए समुदाय की राष्ट्र निर्माण में एक महत्वपूर्ण भूमिका है। मेरी कामना है कि सीए समुदाय भारत के विकास की दिशा में अपना योगदान कायम रखेंगे।”