Tue. Apr 30th, 2024

बिहार के मुजफ्फरपुर में एक युवक की हत्या कर दी गई.

Share this News

बिहार के मुजफ्फरपुर में एक युवक की हत्या कर दी गई.

B.B.J-DESK

बिहार के मुजफ्फरपुर में एक युवक की हत्या कर दी गई. कथित तौर पर युवक को उसकी प्रेमिका ने मिलने के लिए बुलाया था. इसके बाद युवक की निर्ममता से पिटाई की गई और फिर उसका प्राइवेट पार्ट काट दिया गया. इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई. युवक के परिजनों ने आरोपियों के घर के बाहर ही शव का अंतिम संस्कार किया. पुलिस ने इस मामले में एक शख्स को गिरफ्तार किया है. गांव में तनाव का माहौल है.

आजतक के मुजफ्फरपुर संवाददाता मणिभूषण शर्मा के मुताबिक मुजफ्फरपुर में कांटी थाना क्षेत्र के रामपुरशाह इलाके में एक युवक की हत्या कर दी गई. 23 तारीख की रात को कथित तौर पर 22 साल का सौरभ राज अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए उसके घर पहुंचा था. लड़की के परिजनों ने उसको पकड़ लिया और बेरहमी से उसकी पिटाई की. सौरभ के एक परिजन ने मीडिया को बताया,

“बहुत मारा उसे. पूरा बदन कूच दिया. प्राइवेट पार्ट कूच दिया. सोनवर्षा गांव में उसकी हत्या की गई है. हमें न्याय चाहिए. हत्यारों को सजा मिलनी चाहिए. लव अफेयर के चक्कर में हत्या कर दी गई उसकी. बहुत अच्छा बच्चा था.”एक अन्य परिजन ने बताया,

“सौरभ बाहर रहता था. एक शादी में शामिल होने के लिए गांव आया था. पहले उसका किसी से बात होता था. फिर दोनों पक्षों में समझौता हो गया था. बात होना बंद हो गया था. लेकिन अब ये हो गया है. पुलिस से यही मांग है कि न्याय होना चाहिए.”

सौरभ राज, उड़ीसा में एक कंपनी में काम करता था. एक जुलाई को वह अपनी रिश्ते की एक बहन की शादी में शामिल होने के लिए छुट्टी पर आया हुआ था. सौरभ के परिवार वालों का आरोप है कि सोनवर्षा गांव से उसे फोन आया. उसे मुलाकात के लिए बुला लिया गया. इसके बाद परिजनों को उसके अस्पताल में भर्ती होने की जानकारी मिली. आरोप है कि पिटाई के बाद आरोपियों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया और फरार हो गए. 24 तारीख की सुबह उसकी मौत हो गई.

सौरभ के परिजनों ने आरोपियों के घर के बाहर, उसका दाह संस्कार किया. इसको लेकर इलाके में तनाव का माहौल है. मृतक के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने कुछ लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है.एसपी सिटी राजेश कुमार ने बताया कि कांटी थाना क्षेत्र में एक युवक की हत्या का मामला सामने आया है. इस केस में नामजद प्राथमिकी दर्ज की गई है. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट्स से इंजरी का पता चल पाएगा. पुलिस सभी आरोपियों को गिरफ्तार करेगी और किसी दोषी को बक्शा नहीं जाएगा.

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने सुशांत पांडेय उर्फ विजय कुमार को सौरभ की हत्या के मामले में गिरफ्तार किया है. इसके अलावा तीन लोगों को मुख्य आरोपी के घर पर हमला करने के आरोप में भी गिरफ्तार किया गया है, जिनकी पहचान अशोक ठाकुर, रंजीत कुमार और मुकेश कुमार के रूप में हुई है.