Mon. May 20th, 2024

ब्लड बैंक के बाहर लियो क्लब ने लगाया दिशा सूचक बोर्ड

Share this News

अख्तर हुसैन की रिपोर्ट

लियो क्लब छपरा सारण के द्वारा छपरा सदर अस्पताल के पीछे स्थित ब्लड बैंक परिसर के बाहर सड़क पर मरीजों और उनके परिजनों के सुविधा हेतू ब्लड बैंक का दिशा सूचक बोर्ड लगाया गया । लियो क्लब के चेयरपर्सन लायन डा नवीन द्विवेदी ने इस बोर्ड का उद्घाटन करते हुए कहा कि विगत कई दिनों से लियो सदस्यों द्वारा यह देखा जाता था कि छपरा सदर अस्पताल का ब्लड बैंक अस्पताल परिसर से बाहर और थोडा अंदर होने की वजह से मरीज के परिजन अक्सर ब्लड बैंक का पता राहगीरों और दुकानदारों से पूछते हुए नजर आते थे।

आप हो जाइए तैयार शिक्षकों के तीखे सवालों का जवाब देने आ रहे है 12 मई को 12 बजे आप सभी के बीच मे Lock Down में काम की और…

Posted by बदलता बिहार न्यूज़ on Sunday, 10 May 2020

आप हो जाइए तैयार शिक्षकों के तीखे सवालों का जवाब देने आ रहे है 12 मई को 12 बजे आप सभी के बीच मे Lock Down में काम की और ज्ञान की बात करने
केदारनाथ पांडेय ,(अध्यक्ष, बिहार माध्यमिक शिक्षक संघ, पटना, सह बिधान पार्षद जी कमेंट के द्वारा किजिए लाइव बातें

शिक्षा से जुडी समस्याओं पर करें सवाल

👉बललता बिहार न्यूज की सवाल👈

👉1- शिक्षा में सुधार का आंदोलन
👉2- 21वीं सदी और शिक्षकों की भूमिका
👉3- शिक्षा सुधार में शिक्षक संगठनों की भूमिका

आप सभी इस पेज़ को लाइक एवं शेयर जरूर कर

इसी समस्या के निदान को ध्यान में रखते हुए लियो क्लब छपरा सारण के द्वारा आज यह दिशा सूचक बोर्ड लगाकर पुनीत कार्य किया गया है । इस बोर्ड के लग जाने से अब मरीजों और रक्त दाताओं को ब्लड बैंक परिसर को ले कर पुछ-ताछ करने की समस्या का हल हो गया है ।
वहीं इस समस्या पर लियो क्लब के द्वारा ध्यान केंद्रित कर इसका निदान करने के लिये सदर अस्पताल के एवं ब्लड बैंक के कर्मचारियों द्वारा लियो क्लब का आभार प्रकट करते हुए खुशी जताई गई ।

इस विपदा की घड़ी में, बदलता बिहार न्यूज की एक पहल के द्वारा प्रतिदिन किसी ना किसी सेलिब्रिटी को लाईव लाकर लोगों को यह महसूस ना होने देना कि हम सभी संकट के इस भयानक दौर से गुजर रहे हैं,इसी कड़ी में भोजपुरी के जानेमाने अभिनेता और गायक अरविंद अकेला उर्फ कल्लू जी हमारे बीच 14 मई को दिन में 11 बजे आपसभी से बदलता बिहार न्यूज पेज बातें करने आ रहे है ज्यादा से ज्यादा जुड़े और शेयर करें।

उक्त मौके पर लियो क्लब के अध्यक्ष लियो अमरनाथ, सचिव लियो आलोक गुप्ता, लियो पिन्टू गुप्ता, लियो धरमजीत रंजन, लियो सूरज आनंद, लियो स्वेता राय, लियो भारती, लियो चंदन, मौजुद थें ।