Fri. Jan 21st, 2022

अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के बेटे पर रेप केस दर्ज करने का आदेश

Share this News

नई दिल्ली, 03 जुलाई (हि.स.)। दिल्ली की रोहिणी कोर्ट ने फिल्म अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाअक्षय चक्रवर्ती और उनकी पत्नी योगिता बाली के खिलाफ एक भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री से रेप के मामले में केस दर्ज करने का आदेश दिया है। एडिशनल चीफ मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट एकता गौबा ने आज ये आदेश जारी किया।

कोर्ट ने कहा कि शिकायतकर्ता ने कहा था कि उसके माता-पिता जीवित नहीं हैं और उसके कुछ रिश्तेदार और दोस्त दिल्ली में रहते हैं। शिकायतकर्ता ने अपने साथ शादी के नाम पर झांसा देकर मुंबई में रेप करने का आरोप लगाया है। अभियुक्तों ने अपने प्रभावशाली स्टेटस का इस्तेमाल करते हुए शिकायतकर्ता को धमकी दी। इन धमकियों से शिकायतकर्ता इतनी डर गई है कि वो मुंबई में कदम नहीं रखना चाहती है। इसलिए इसकी जांच जरुरी है।

मामला 2015 का है जब मिथुन चक्रवर्ती के पुत्र ने धोखे से नशीली पदार्थ पिलाकर अभिनेत्री के साथ शारीरिक संबंध बनाए। इसके बाद जब उसे गर्भ ठहर गया तो उसे गर्भनिरोधक दवाई दी गईं और उसका गर्भ गिरवा दिया गया। जब शिकायतकर्ता ने शादी की बात की तो अभियुक्त ने कोई जवाब नहीं दिया। अभियुक्त ने बाद में शिकायतकर्ता की कुंडली मांगी और कहा कि उसकी कुंडली केवल दोस्ती तक के लिए सीमित है, शादी के लिए नहीं। उसके बाद योगिता बाली ने उसे धमकियां दी।