Mon. Oct 18th, 2021

दीपक दिलदार की फ़िल्म ‘थोड़ा सा प्यार हुआ है’ की शूटिंग कंप्‍लीट

Share this News

दीपक दिलदार की फ़िल्म ‘थोड़ा सा प्यार हुआ है’ की शूटिंग कंप्‍लीट

बी.बी.एन-डेस्क

भोजपुरी सिंगर – एक्‍टर दीपक दिलदार की रोमांटिक फ़िल्म ‘थोड़ा सा प्यार हुआ है’ की शूटिंग उत्तर प्रदेश के मऊ जिला मे कंप्‍लीट हो गई है। इस फिल्‍म की शूटिंग बिहार के रमणीय स्‍थलों पर चल रही थी। फिल्‍म कंप्‍लीट होने की सूचना खुद दीपक दिलदार ने दी और कहा कि उन्‍हें उम्‍मीद है दर्शकों को फ़िल्म ‘थोड़ा सा प्यार हुआ है’ पसंद आयेगी। उन्‍होंने ये भी बताया कि फिल्‍म जल्‍द पोस्‍ट प्रोडक्‍शन में जायेगा। उसके बाद फिल्‍म का ट्रेलर और रिलीज डेट आउट किया जायेगा।

दीपक दिलदार ने बताया कि फ़िल्म ‘थोड़ा सा प्यार हुआ है’ के निर्माता अविनाश पांडेय और निर्देशक नन्हें पांडेय हैं। फिल्‍म के सेट पर दोनों का खूब सहयोग मिला। इस फिल्‍म में मेरे साथ खूबसूरत अदाकारा माही सिंह नजर आयेंगी। उनके साथ काम करने का अनुभव अच्‍छा रहा। वे कमाल की अभिनेत्री हैं और अच्‍छी इंसान भी हैं। हम दोनों की सेट पर अच्‍छी अंडरस्‍टैंडिंग भी हो गई थी, इस वजह से काम करना बेहद सहज था। उसमें भी नन्‍हें पांडेय के निर्देशन में सेट पर सब कुछ हमने आसानी से कर लिया।

दीपक ने कहा कि अब हमने अपना काम पूरा किया। फिल्‍म पोस्‍ट प्रोडक्‍शन के बाद जब भी सिनेमाघरों में आयेगी, तब मैं उम्‍मीद करूंगा का दर्शकों का प्‍यार और दुलार मेरी फिल्‍म को मिले। कोरोना संकट काल में लोग बहुत दिनों तक सिनेमा से दूर रहे। इसलिए हमने कोशिश की है एक स्‍वस्‍थ और पारिवारिक फिल्‍म प्रस्‍तुत किया जाय। फिल्‍म में अयाज खान, अनूप अरोड़ा, संजय वर्मा और नरमुंड स्वामी भी मुख्य भूमिका में हैं। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं।