Fri. Mar 29th, 2024

26 साल की शिक्षिका ने किया 14 साल के छात्र का यौन शोषण, लेकर भागी

Share this News

26 साल की शिक्षिका ने किया 14 साल के छात्र का यौन शोषण, लेकर भागी

B.B.J-DESK

अभी तक आपने सुना होगा कि बच्चे को स्कूल की महिला टीचर से प्यार हो गया हो और वह टीचर के साथ भागने की सोच रहा हो. लेकिन गुजरात के गांधीनगर में अजीबोगरीब वाकया सामने आया है. गांधीनगर में एक 26 वर्षीय महिला क्लास टीचर 8वीं कक्षा के छात्र के साथ अनैतिक संबंध बनाती थी. 14 वर्षीय लड़का महिला टीचर को इतना पसंद आया कि वह उसे लेकर भाग गई. जानिए आगे क्या हुआ?

इस मामले का खुलासा तब हुआ जब 14 वर्षीय लड़के के पिता ने शुक्रवार को कलोल सिटी पुलिस स्टेशन पर जाकर शिकायत की. पुलिस स्टेशन पर लड़के के पिता ने बताया कि 26 वर्षीय महिला टीचर उनके लड़के का यौन शोषण करती थी. अब वह उसे लेकर भाग गई है. पुलिस ने जब टीचर के घर पता किया तो पता चला कि वह घर पर नहीं है

पुलिस अधिकारी ने बताया कि ऐसे मामले बेहद कम आते हैं जब कोई महिला टीचर किसी कम उम्र के छात्र के साथ भाग जाए. भागने से पहले दोनों के बीच शारीरिक संबंध बनता है. 14 वर्षीय छात्र के पिता गांधीनगर के उद्योग भवन में सरकारी कर्मचारी हैं कलोल सिटी पुलिस स्टेशन के पुलिस इंस्पेक्टर केके देसाई ने बताया कि हमने महिला टीचर पर भारतीय दंड संहिता की धारा 363 के तहत केस दर्ज किया है वहीं, छात्र के पिता ने बताया कि शुक्रवार को जब मैं 7 बजे घर पहुंचा तो मेरी पत्नी ने बताया कि उनका बेटा घर नहीं आया. मैंने पहले पड़ोसियों के यहां देखा. उसके दोस्तों के यहां पता किया. लेकिन कोई सुराग नहीं मिला.

इंस्पेक्टर केके देसाई ने बताया कि अभी तक दोनों का पता नहीं चल रहा है. महिला टीचर और छात्र दोनों के पास मोबाइल फोन भी नहीं है. इसलिए उनका लोकेशन खोजना मुश्किल हो रहा है. लड़के के पिता और पुलिस टीम दोनों महिला टीचर के घर भी गई थी लेकिन वह अपने घर पर मौजूद नहीं थी.पुलिस ने जब स्कूल जाकर महिला टीचर और उस छात्र के बारे में पता किया तो पता चला कि दोनों के बीच अनैतिक संबंध थे. महिला टीचर के बारे में स्कूल के बच्चों ने नाम न बताने की शर्त पर बताया कि महिला टीचर अक्सर छात्र को लेकर कहीं निकल जाती थीं.