Fri. Apr 19th, 2024

सुशासन बाबू की सरकार में अपराधी हुए बेलगाम

Share this News
  • आरा में नवनिर्वाचित मुखिया का मर्डर,
  • 20 दिन पहले जीता था चुनाव 

डेस्क रिपोर्ट :-

बिहार में इन दिनों पंचायत चुनाव चल रहा है । इस चुनाव में कई जिलों से लगातार आपराधिक घटनाएं सामने आ रही हैं । एक ताजा खबर भोजपुर जिले से सामने आ रही है जहां बदमाशों ने एक मुखिया का हत्या कर दिया है  जो महज 20 दिन पहले पांचवे चरण में मुखिया का चुनाव जीता था । इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फ़ैल गई है , पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है ।

घटना भोजपुर जिले के चरपोखरी थाना इलाके की है । भलुआना गांव स्थित बजेन के पास एक मुखिया की हत्या कर दी गई है । बदमाशों ने गोली मारकर मुखिया को मौत के घाट उतारा है। मृतक मुखिया की पहचान संजय सिंह के रूप में की गई है, जो चरपोखरी प्रखंड के बाबू बांध पंचायत से मुखिया का चुनाव जीते थे । संजय सिंह बजेन गांव के ही रहने वाले बताये जा रहे हैं ।

इस घटना के विषय में मिली जानकारी के मुताबिक मुखिया संजय सिंह दूसरी बार मुखिया का चुनाव जीते थे । इस घटना को लेकर पीरो के डीएसपी ने ट्रेंडिंग बिहार को फोन पर जानकारी दी कि मुखिया संजय सिंह की हत्या की गई थी । संभवतः उनके गांव के आसपास ही अपराधियों ने उन्हें गोली मारी है। भोजपुर पुलिस की टीम फौरन मौके पर पहुंच रही है. संबंधित थाने की टीम मामले की जांच में जुट गई है। जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा.