Wed. Jul 28th, 2021

छपरा में दो घंटे में हुई दो बड़ी लूट ; अब पानापुर में बंधन बैंक से दिनदहाड़े 1.85 लाख की हुई लूट

Share this News

सारण जिले में दो घंटे के अंतराल पर अपराधियों ने दिनदहाड़े हथियार के बल पर दो बड़ी लूट की घटना को अंजाम दिया है. पहली घटना में पुलिस तरैया थाना क्षेत्र स्थित आईडीएफसी फर्स्ट बैंक के सीएसपी से ₹2 लाख 4000 कि लूट की जांच कर ही रही थी. तभी बेखौफ अपराधियों ने जिले के पानापुर थानांतर्गत बाजार स्थित बंधन बैंक से दिनदहाड़े 1.85 लाख रूपये लूट की घटना को अंजाम दे दिया. इस घटना को करीब आधा दर्जन हथियारबंद अपराधियों ने अंजाम दिया है।

दिनदहाड़े हुई इस घटना से बाजार में हडकंप मच गया. बताया जाता है कि गुरुवार की दोपहर आधा दर्जन अपराधियों ने बैक कर्मियों को हथियार के  बल पर बंधक बना लिया एवं कैश काउंटर से एक लाख 85 हजार 6 सौ रुपये लूट कर फरार हो गये. बैककर्मियों के अनुसार घटना के समय बैंक में सिर्फ पांच कर्मी ही उपस्थित थे. उन्होंने बताया कि अपराधी आठ की संख्या में आये थे. घटना को लेकर बैक मैनेजर अरुण कुमार सिंह ने बताया कि लंच का  समय होने के कारण ग्राहकों सहित बैंक के अन्य कर्मी  इधर उधर गए थे. इसी दौरान अपराधियो ने एकाएक कमरे में प्रवेश कर उपस्थित कर्मियों को हथियार के  बल पर रस्सी से बांध दिया एवं दराज में रखे गए 1 लाख 85 हजार 600 रुपये  लूट कर फरार हो गये.

घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय थाने की पुलिस मौके पर पहुंची एवं मामले की छानबीन में जुटी है, इस बीच घटना की जानकारी मिलते ही  डीएसपी मढ़ौरा इंद्रजीत बैठा एवं इंस्पेक्टर  उदय प्रताप सिंह भी घटनास्थल पर पहुचे एवं  बैककर्मियों से घटना की जानकारी ली. फिलहाल दोनों ही लूट के मामले में पुलिस जांच कर रही है