Fri. Jan 21st, 2022

कई दिनों से गायब युवक का मिला शव , परिजनों का रो रो कर बुरा हाल

Share this News

छपरा से आनंद वर्मा की रिपोर्ट

छपरा में विगत 24 दिसंबर से लापता युवक का शव बीते शनिवार को  पुलिस ने शहर के तेलपा स्थित तालाब से बरामद किया है और उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए पुलिस ने छपरा सदर अस्पताल भेजा दिया।

युवक का पहचान राहुल कुमार उम्र 24 वर्ष छपरा के दहियावां टोला की गई है। युवक 24दिसंबर से ही लापता था और मृतक के परिजनों ने इस के लापता होने की एफ आई आर स्थानीय थाने में दर्ज कराई थी ।इसका अभी तक कोई पता नहीं चला था ।आखिरी बार युवक ने अपने बड़े भाई अमर से बात की तो उसने कहा था डोरीगंज से आ रहे है। उसके बाद उसका मोबाइल स्विच ऑफ हो गया।

लेकिन शहर के तेलपा स्थित तालाब से एक शव के मिलने की सूचना पर जब परिजन वहां पहुंचे तो कपड़ों से शव की पहचान की और उसके बाद पुलिस ने तालाब से शव को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।वही शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है ।पहले तो यह शव की पहचान नहीं हो पाई थी लेकिन बाद में स्थानीय लोगों के द्वारा जब इसके परिजनों को सूचना दी गई तो परिजनों ने जाकर शव के कपड़े के आधार पर शिनाख्त की और पुलिस ने आगे की कार्रवाई की।

गौरतलब है कि यह युवक काफी समय से लापता था और उसके परिजन इसे ढूंढ कर परेशान थे और इसकी गायब होने की एफ आई आर दर्ज करा दी गई थी वही इस युवक के परिवार में पिता नही है और दो भाई ही थे। वही इस घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।