Tue. Apr 23rd, 2024

राजधानी में बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा, कई लड़कियां गिरफ्तार

Share this News

राजधानी में बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा, कई लड़कियां गिरफ्तार

PATNA: खबर राजधानी पटना की है, जहां बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है। मंगलवार की देर रात हुई पुलिस की रेड हुई, जिसमें पुलिस ने 8 ल़डकियों को धर दबोचा। पुलिस ने गर्दनीबाग और जक्कनपूर थाना इलाके में छापेमारी कर सेक्स रैकेट के सरगना समेत 8 लड़कियों को गिरफ्तार किया है। यहां यूपी, पश्चिम बंगाल और छत्तीसगढ़ से लड़कियां बुलाई जाती थी। ये लड़कियां ऑर्केस्ट्रा में भी जाती थीं और ग्राहकों से डील होने के बाद उन्हें होटलों में भेजा जाता था।

कल यानी मंगलवार देर रात पटना पुलिस ने जक्कन थाना इलाके के पुराने बस स्टैंड के पास स्थित प्रांजल होटल में रेड मारी, जहां से 8 लड़कियों और होटल के दो मैनेजर को गिरफ्तार किया गया। इसके बाद गर्दनीबाग थाना इलाके के पूरबी सरिस्ताबाद के पास एक मकान में भी रेड पड़ी। पुलिस ने मौके से 6 लड़कियों को धर दबोचा।

मामले से जुड़ी जो जानकारी सामने आई है उसके मुताबिक गर्दनीबाग में हुई छापेमारी में पुलिस ने शराब की बोतल और कई आपत्तिजनक सामान बरामद किए हैं। वहीं, लड़कियों के पास से कई मोबाइल मिले हैं। ल़डकियों ने पूछताछ में बताया कि ये ऑर्केस्ट्रा में जाती थी। इसके अलावा ग्राहकों से डील होने के बाद इनसे गंदा काम कराया जाता था। फिलहाल पुलिस जांच में जुटी हुई है।

Latest News