Fri. Apr 19th, 2024

परिवार के साथ बिता रहा हूं समय : पूर्व विधायक तारकेश्वर

Share this News

परिवार के साथ बिता रहा हूं समय : पूर्व विधायक तारकेश्वर

कोरोना वायरस को लेकर किए गए लॉकडाउन के दौरान हर कोई अपने घर में कैद रहें।..

पंकज सिंह की रिपोर्ट

बनियापुर विधानसभा के जनता से निवेदन है की डरे नहीं संकट की स्थिति का मुकाबला करें और इस संकट से निकलने का एकमात्र रास्ता है। घर से बाहर नहीं निकले।

मशरक :कोरोना वायरस को लेकर किए गए लॉकडाउन के दौरान हर कोई अपने घर में कैद है। मशरक के पूर्व विधायक तारकेश्वर सिंह भी मशरक स्थित अपने घर पर हैं। बनियापुर विधानसभा के जनता से निवेदन है की डरे नहीं संकट की स्थिति का मुकाबला करें और इस संकट से निकलने का एकमात्र रास्ता है। घर से बाहर नहीं निकले। कृपया करके अपने आप को बचाएं, अपने परिवार को बचाएं, निर्देशों का गंभीरता से पालन करें। सरकारी एजेंसियों के द्वारा जारी जानकारियों पर ही भरोसा करें। वे कहते है कि लॉकडाउन में घर में ही रहना पूरी तरह सुरक्षित है। इससे एक तो कोरोना वायरस खत्म होगा और दूसरा इससे राष्ट्र को शक्ति मिलेगी। मशरक के पूर्व विधायक तारकेश्वर सिंह कहते है कि वे सुबह उठकर सबसे पहले दैनिक नित्य क्रिया से निवृत होता हूं और इसके बाद भगवान की प्रार्थना करता हूं और अभी नवरात्रा चल रहा है इसीलिए मां देवी की आराधना के बाद ही नाश्ता करता हूं। पहले भी मैं ज्यादातर घर पर ही रहता था और अब बाहर समाज के काम से ही जाना होता था, लेकिन लॉकडाउन लागू होने के बाद घर पर ही सारा दिन बिताता हूं।

यह तो अच्छा मौका है जब इस भागदौड़ की जिदगी में लोगों को पूरा दिन परिवार के साथ रहने का अवसर मिला है। इससे बढि़या तो कुछ और हो नहीं सकता है। लोगों को चाहिए कि लॉकडाउन अवधि में पूरा दिन परिवार में अपने पत्नी और बच्चों के साथ हंसी-खुशी के साथ रहें। इससे जहां आपस के रिश्तों में प्रगाढ़ता आएगी। उन्होंने कहा कि एक तो पूरा देश कोरोना वायरस से परेशान है और इस हालत में घर से निकलना खतरा को घर बुलाने जैसा है। इसीलिए सभी लोग अपने-अपने घरों में लॉक्ड हो जाएं और दूसरों को भी घरों में रहने की सलाह दें। अनावश्यक बाजार में भीड़ न लगाएं।