Wed. Apr 24th, 2024

एटा में राजकीय कृषि एवं औद्योगिक विकास प्रदर्शनी शुरु

Share this News

एटा, 02 जनवरी (हि.स.)। जिला मुख्यालय के सैनिक पड़ाव में 26 जनवरी तक लगनेवाली राजकीय कृषि एवं औद्योगिक विकास प्रदर्शनी का मंगलवार की देर शाम अलीगढ़ के मंडलायुक्त अजयदीप सिंह ने रंगारंग शुभारंभ किया।
मंडलायुक्त अजयदीप सिंह ने मंगलवार शाम सबसे पहले प्रदर्शनी की लाइटों को जलाकर प्रदर्शनी को रोशनी से भर दिया। इसके बाद फीता काटकर मंचीय कार्यक्रमोंं का उद्घाटन किया।
इससे पूर्व जिलाधिकारी आईपी पांडे ने सहयोगी अधिकारियों के साथ हवन कार्यक्रम से प्रदर्शनी का शुभारंभ किया। हवन के उपरांत पत्रकारों से बातचीत करते हुए जिलाधिकारी ने बताया कि 26 दिनों तक चलनेवाली इस प्रदर्शनी में करीब एक दर्जन सांस्कृतिक कार्यक्रमों में राष्ट्रीय स्तर के कलाकारों को आमंत्रित कर उनकी प्रतिभा से जिले को परिचित कराने की योजना है। वहीं जिले की प्रतिभाओं को भी सार्वजनिक मंच से अवसर दिए जाने की योजना है।
इस अवसर पर एसएसपी आशीष तिवारी ने जहां सुरक्षा की व्यवस्थाओं से अवगत कराया, वहीं ज्वाइंट मजिस्ट्रेट महेंद्र सिंह तंवर ने प्रदर्शनी की व्यवस्था की जानकारी दी।
मंडलायुक्त द्वारा प्रदर्शनी मंच के उद्घाटन के उपरांत गायक अजीत त्रिपाठी और गायक खुशी सादरी ने अपने गीतों की प्रस्तुतियां दी। इस अवसर पर कराई गई लेजर शो मैं तमाम कलाकारों ने देशभक्ति के गीतों पर अपने कार्यक्रम प्रस्तुत किए।

Latest News