Fri. Mar 29th, 2024

बाल ठाकरे की बॉयोपिक का ट्रेलर आज होगा लांच

Share this News

नई दिल्ली/मुंबई, 26 नवम्बर (हि.स.)। शिवसेना प्रमुख रहे दिवंगत बाल ठाकरे के जीवन पर बनी बॉयोपिक का आज यानि बुधवार को ट्रेलर लांच होने जा रहा है। ट्रेलर हिन्दी और मराठी भाषा में रिलीज किया जाएगा। फिल्म को लेकर शिवसेना के लोगों में काफी उत्साह है। इस फिल्म में बाल ठाकरे का किरदार नवाजुद्दीन सिद्दीकी निभा रहे हैं जिसका लुक हाल ही में जारी किया गया| उसकी जमकर तारीफ भी हुई और आलोचना भी। हाल ही में फिल्म का टीजर भी जारी किया गया जिसको तीन मिलियन लोगों ने देखा।
ट्रेलर र‍िलीज से पहले ही खबर आ रही है कि सेंसर बोर्ड ने फिल्म के कुछ सीन्स पर कैंची चला दी है। सेंसर ने दृश्यों पर आपत्ति जताई है जिससे शिवसेना नाराज है।
सेंसर ने फिल्म के तीन दृश्यों पर कैंची चलाई है। ज‍िन दृश्यों पर कैंची चलाई गई है उनमें से एक दृश्य बाबरी मस्जिद का भी बताया जा रहा है। माना जा रहा है कि फिल्म की र‍िलीज से पहले ही व‍िवाद बढ़ सकता है।
उल्लेखनीय है कि इस फिल्म की पटकथा शिवसेना सांसद संजय राउत ने लिखी है| फिल्म का निर्देशन अभिजीत पानसे ने किया है। संजय राउत ने फिल्म को प्रोड्यूस भी किया है। शिवसेना नेता संजय राउत बाल ठाकरे की जिंदगी पर लंबे समय से फिल्म बनाना चाहते थे। उद्धव ठाकरे की स्वीकृति मिलने के बाद उन्होंने फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम शुरू किया। फिल्म में बाल ठाकरे की जिंदगी से जुड़े अहम पहलुओं को दिखाए जाने की संभावना है।