Sat. Apr 20th, 2024

भ्रष्टाचारियों को चौकीदार से लगने लगा है डर : मोदी

Share this News

धर्मशाला (कांगड़ा), 27 दिसम्बर (हि.स.) । प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गुरुवार को हिमाचल की जयराम ठाकुर सरकार के एक साल पूर्ण होने के अवसर पर धर्मशाला में आयोजित भाजपा की जनसभा को संबोधित किया। प्रधानमंत्री ने कहा कि भ्रष्टाचार के खिलाफ हमारी सरकार की सख्ती ने चोरों की नींद हराम कर दी है। चौकीदार सोने को तैयार नहीं है, इसलिए परेशानी है। चोरों को चौकीदार से डर लगने लगा है।
प्रधानमंत्री ने कहा कि हिमाचल आकर ऐसा लगता है कि घर आ गया हूं। यहां कई वर्षों तक संगठन का काम किया है। उस दौरान जो मेरे साथ काम करते थे, वो आज राज्य के बड़े नेता बन गए हैं।
उन्होंने कहा कि एक साल काफी कम समय होता है, लेकिन उसके बावजूद राज्य सरकार ने काफी काम किया है। हिमाचल प्रदेश में विकास की नींव पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी ने रखी थी। आज पहाड़ का पानी और जवानी दोनों यहां के काम आ रही है।
प्रधानमंत्री ने राज्य सरकार की उपलब्धियों का दस्तावेज भी जारी किया। हिमाचल सरकार आज के दिन को ‘गुड गवर्नेंस’ दिवस के तौर पर मना रही है।
पिछले साल 27 दिसम्बर को मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने अपने 11 मंत्रियों के साथ पद एवं गोपनीयता की शपथ ली थी। उस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह भी शामिल हुए थे। राज्य की 68 सदस्यीय विधानसभा में भाजपा के 44 और कांग्रेस के 21 विधायक हैं।