Thu. Apr 25th, 2024

भारत की स्थिति बाकी देशों के मुकाबले काफी बेहतर है-मोदी

Share this News

कोरोना वायरस: मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक में बोले मोदी, देश को मिला लॉकडाउन का लाभ, दूसरे देशों के मुकाबले हमारे यहां स्थिति है काबू में

पीएम ने यह भी कहा कि कोरोना वायरस प्रकोप के बीच भारत की स्थिति बाकी देशों के मुकाबले काफी बेहतर है

दिल्ली:- देश में जानलेवा कोरोना वायरस का प्रकोप जारी है। इस बीच आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बैठक की। इस बैठक में पीएम मोदी ने मुख्यमंत्रियों से कहा कि देश को लॉकडाउन का लाभ मिला है। पीएम ने यह भी कहा कि कोरोना वायरस प्रकोप के बीच भारत की स्थिति बाकी देशों के मुकाबले काफी बेहतर है।
पीएम मोदी के साथ अमित शाह भी थे मौजूद
लॉकडाउन के बीच पीएम मोदी वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए कोरोना वायरस की स्थिति पर राज्य के सभी मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक करते रहे हैं। ये मुख्यमंत्रियों के साथ उनकी तीसरी बैठक थी. आज की बैठक में पीएम मोदी के साथ केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी मौजूद थे।

 

 

लॉकडाउन जारी रखना चाहते हैं कई राज्य

बताया जा रहा है कि देश के कुछ राज्य लॉकडाउन को तीन मई के बाद भी जारी रखने के इच्छुक हैं, ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि कोरोना वायरस के मामले नियंत्रण में रहें.बता दें कि देश में कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक, अब देश में संक्रमितों की संख्या 27 हजार 892 हो गई है। वहीं, अबतक 872 लोगों की मौत हो चुकी है। हालांकि 6 हजार 185 लोग ठीक भी हुए हैं। सबसे ज्यादा संक्रमित मरीज और मौत के मामले महाराष्ट्र से सामने आ रहे हैं।