Fri. Mar 29th, 2024

जाप सुप्रीमो पप्पू यादव के गिरफ्तारी के बाद आक्रोशित छात्रों ने CM का पुतला दहन कर किया विरोध

Share this News

रिपोर्ट:- अर्जुन सिंह

गोपालगंज, जन अधिकार छात्र परिषद के जिला अध्यक्ष अबुल हसन”सोनू” के नितुत्व में आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पुतला दहन किया गया,जिला अध्यक्ष ने बताया कि नीतीश सरकार ने अपनी कुर्सी बचाने के लिए बीजेपी के इशारे पर ग़रीबो के नेता पप्पू यादव को गिरफ्तार किया है ये गिरफ्तारी पप्पू यादव का नही बल्कि बिहार के गरीब जनता के उमीद को गिरफ्तार किया गया है,अगर पप्पू यादव को को रिहा नही किया गया तो हमलोग सड़क पर उतरने का कार्य करेंगे।

छात्र नेता ने यह भी कहा कि “जनता की सेवा ही धर्म होना चाहिए। सरकार को जन प्रतिनिधि,सामाजिक संस्था एवं कार्यकर्ता को आमजन के मदद के लिए प्रेरित करना चाहिए। जन प्रतिनिधि को भी कोरोना गाइड्लाइन का सख़्ती से पालन करते हुए कार्य करना चाहिए। ऐसे समय में सेवा में लगे पप्पू यादव को गिरफ़्तार करना असंवेदनशील है।”

आपको बता दें कि बिहार के पूर्व सांसद और जाप प्रमुख पप्पू यादव को मंगलवार सुबह पटना में मंदिरी स्थित उनके आवास से पुलिस ने गिरफ्तार किया. पप्पू यादव सुबह के समय पीएमसीएच के कोविड वार्ड में गए थे. पटना पुलिस के मुताबिक उन पर बगैर अनुमति के घूमने, सरकारी कार्य में बाधा डालने और लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करने का आरोप है.