Fri. Sep 17th, 2021

बुड़े फँसे BJP सांसद राजीव प्रताप रूडी एंबुलेंस में पहले बालू अब बड़ी मात्रा में शराब बरामंद

Share this News

बुड़े फँसे BJP सांसद राजीव प्रताप रूडी एंबुलेंस में पहले बालू,अब बड़ी मात्रा में शराब बरामंद

B.B.J-DESK

छपरा. बिहार के सारण (छपरा) से बीजेपी सांसद राजीव प्रताप रूडी एक बार फिर से एंबुलेंस के कारण सुर्खियों में हैं. दरअसल सांसद रूडी के फंड से चलाए जा रहे एंबुलेंस से इस बार शराब बरामद हुई है, वह भी देशी. छपरा की भगवान बाजार पुलिस ने 280 लीटर देशी शराब के साथ एंबुलेंस को जब्त किया है. जब्त एंबुलेंस के ड्राइवर ने बताया कि एक मुखिया द्वारा यह एंबुलेंस संचालित किया जा रहा है. पुलिस शराब की तस्करी में मुखिया की भूमिका की जांच कर रही है.

भगवान बाजार थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर एक एम्बुलेंस को थाना क्षेत्र के श्यामचक इलाके में पकड़ा और उसकी तलाशी ली. इसमें एंबुलेंस में चादर के नीचे 6 बोरा देशी शराब बरामद हुई. चालक को तत्काल हिरासत में ले लिया गया और एम्बुलेंस को थाना लेकर पुलिस चली आई. ड्राइवर से पूछताछ करने के बाद डोरीगंज थाना क्षेत्र के कोटवा रामपट्टी पंचायत के मुखिया जयप्रकाश सिंह सहित दो नामजद और एक अज्ञात के विरुद्ध मद्य निषेध की धारा में मामला दर्ज कर लिया गया है. भगवान बाजार थाना अध्यक्ष मुकेश कुमार झा ने बताया कि पुलिस द्वारा लगातार वाहन चेकिंग की जा रही है सभी संदिग्ध वाहनों की सघन जांच की जा रही है. इसी क्रम में एंबुलेंस से देशी शराब बरामद हुई है.

पकड़े गए एम्बुलेंस को सारण सांसद राजीव प्रताप रूडी की सांसद निधि से 2019 में खरीदा गया था. इसे पंचायतों में मुखिया को सुपुर्द किया गया था, ताकि ग्रामीण इलाकों से बीमार लोगों को स्वास्थ्य केंद्रों पर पहुंचाने में परेशानी का सामना नहीं करना पड़े. लेकिन इस एंबुलेंस का दुरुपयोग के मामले आए दिन सामने आ रहे हैं. इस कड़ी में इस बार शराब तस्करी का मामला सामने आया है.