Fri. Apr 19th, 2024

छपरा-सिवान मुख्य मार्ग पर अनियंत्रित बोलेरो ने पति पत्नी समेत 3 को रौंदा, मौत

Share this News

छपरा-सिवान मुख्य मार्ग पर अनियंत्रित बोलेरो ने पति पत्नी समेत 3 को रौंदा, मौत

B.B.J-DESK

छपरा-सिवान मुख्य मार्ग पर अनियंत्रित बोलेरो ने पति-पत्नी समेत 3 लोगों को रौंद दिया, जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई. बोलेरो चालक कोपा थाना क्षेत्र में एक बाइक को टक्कर मारने के बाद भागने के क्रम में रिविलगंज बाजार के समीप भी दूसरी बाइक को ठोकर मार दिया. जिससे दोनों ही हादसों में तीन लोगों की मौत हुई है. वहीं दुर्घटना के बाद चालक बोलेरो छोड़कर भाग निकलने में सफल रहा. जिसके बाद मौके पर पहुंची रिविलगंज थाना पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त बोलेरो को जब्त कर लिया है. मृतकों में रसूलपुर थाना क्षेत्र के स्थानीय गांव निवासी देवेंद्र पांडे के 55 वर्षीय पुत्र माधव पांडे एवं उनकी 50 वर्षीय पत्नी मुन्ना पांडे तथा दाउदपुर थाना क्षेत्र के शीतलपुर बरेजा गांव निवासी नंदकिशोर सोनी का 30 वर्षीय पुत्र विवेक कुमार सोनी शामिल है. वहीं घायल

युवक दाउदपुर थाना क्षेत्र के शीतलपुर बरेजा गांव निवासी मदन प्रसाद का 25 वर्षीय पुत्र राधेश्याम बताया गया है. घटना के संबंध में बताया जाता है कि रसूलपुर थाना क्षेत्र के असहनी गांव निवासी माधव पांडे अपनी पत्नी मुन्ना पांडे के साथ बाइक से छपरा लौट रहे थे. इसी बीच सिवान से छपरा आ रही बोलेरो अनियंत्रित होकर कोपा थाना अंतर्गत नवका बाजार के समीप उनकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दिया. जिससे पति-पत्नी दोनों की मौत छपरा सदर अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में हो गई.

 

वहीं उस दुर्घटना के बाद चालक बोलेरो लेकर तेजी से भागने के क्रम में रिविलगंज थाना अंतर्गत नवका बाजार के समीप एक बाइक को अपनी चपेट में ले लिया जिससे दाउदपुर थाना क्षेत्र के शीतलपुर बरेजा निवासी विवेक सोनी की मौत मौके पर हो गई. वही इस दुर्घटना में राधेश्याम गंभीर रूप से घायल हो गया. इस दुर्घटना के बाद चालक बोलेरो छोड़कर भाग निकलने में सफल रहा. वहीं सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बोलेरो को जब्त कर लिया है. इस दुर्घटना के बाद रिविलगंज में लोगों के बीच काफी आक्रोश है. बताया जाता है कि राधेश्याम अपने मित्र विवेक सोनी के साथ बाइक से अपने घर दाउदपुर जा रहा था.

इसी बीच रिविलगंज थाना अंतर्गत टेकनिवास गांव के समीप अनियंत्रित बोलेरो ने उसकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दिया. जिससे विवेक सोनी की मौत हो गई है. समाचार प्रेषण तक मृतकों के परिजन छपरा सदर अस्पताल नहीं पहुंच सके हैं. वहीं पुलिस द्वारा तीनों शवों के पोस्टमार्टम कराए जाने की प्रक्रिया की जा रही है.