Fri. Mar 29th, 2024

उत्तर प्रदेश के पत्रकार को सिवान में जिंदा जलाया , स्थिति नाजुक

Share this News

उत्तर प्रदेश के पत्रकार को सिवान में जिंदा जलाया , स्थिति नाजुक

B.B.J-DESK

प्रेम-प्रसंग में बिहार के सिवान में यूपी के युवक को जिंदा जलाया, स्थिति नाजुक

गंभीर हालत में सदर अस्पताल में इलाज जारी

प्रेमिका से मिलने आया था उत्तर प्रदेश से बिहार के सिवान

बीच बचाओ में प्रेमिका भी जली, दोनों का इलाज सदर अस्पताल में जारी

जिस घर के लोगों ने दिया है घटना को अंजाम उसी घर में घायल युवक का है रिश्तेदारी

बिहार के सिवान जिले से शुक्रवार की अलसुबह एक भयानक दिल दहला देने वाली हृदय विदारक घटना सामने आकर आम जनमानस के दिलों की धड़कन तेज कर दी है। उक्त घटना सामने आते ही चहुओर तरह-तरह के अटकलों का बाजार गर्म है। यह घटना का उजागर सिवान जिले के एमएच नगर थाना क्षेत्र कन्हौली गांव में घटित हुई है। जहां एक युवक को प्रेम-प्रसंग में जिंदा जला दिया गया है। गंभीर हालत में घायल युवक को पुलिस ने इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा है। युवक के पास से यूपी का प्रेस प्राधिकार पत्र मिला है। उसके पास से मिले आधार कार्ड पर यूपी के जालौन जिले के उरई का पता अंकित है। युवक का नाम रामू बताया जा रहा है। कन्हौली गांव में हो रही चर्चा के मुताबिक घायल युवक के गांव के ही धनेश्वर राम के घर के किसी लड़की से कई महीनों से बेइंतहा प्यार करता था और बराबर उससे मिलने के लिए उसका आना-जाना लगा हुआ था।

 

इसी बीच गुरुवार को अपने प्रेमिका से मिलने के लिए कन्हौली गांव पहुंचा था की इसी बीच शुक्रवार की अल सुबह प्रेमिका के परिजनों ने उसे किरासन तेल छिड़ककर जिंदा जला मौत के घाट उतारने का प्रयास किया। यहां बताते चलें घायल उत्तर प्रदेश के युवक का रिश्तेदारी भी कन्हौली गांव के धनेश्वर राम के घर में है। घटना को अंजाम देने वाले लोग इसके रिश्तेदार हैं। लेकिन स्पष्ट रूप से यह प्रेम-प्रसंग से जुड़ा हुआ मामला है। इस बात की सूचना ग्रामीणों ने स्थानीय पुलिस को दी। जहां सूचना पाकर पहुंची पुलिस टीम ने घायल अवस्था में उसे उठाकर इलाज हेतु सिवान सदर अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां एमएच नगर पुलिस की देख-रेख में इलाज जारी है। उधर पुलिस ने घटना में अपनी अनुसंधान तेज करते हुए प्रेमिका के घर छापेमारी शुरू कर दी है। लेकिन घटना के बाद से प्रेमिका के घर के सभी सदस्य फरार बताए जा रहे हैं। इस घटना में बीच बचाव कर रही प्रेमिका भी बुरी तरह से झुलस गई है। घायल अवस्था में प्रेमिका का भी इलाज

सिवान सदर अस्पताल में चल रहा है। इस संदर्भ में एसडीपीओ सदर, जितेंद्र पांडे ने कहा कि यह मामला प्रेम-प्रसंग से जुड़ा हुआ है घायल युवक का इलाज सिवान सदर अस्पताल में चल रहा है तथा स्थानीय पुलिस घटना के हरेक पहलुओं पर अनुसंधान तेज करते हुए घटना में शामिल लोगों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।