Fri. Apr 19th, 2024

बिहार नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने अभी तक नहीं लिया कोरोना का टिका, कारण??

Share this News

बिहार डेस्क रिपोर्ट आनन्द वर्मा

बिहार में अभी तक सत्ता पक्ष के करीब कई नेताओं ने कोरोना की वैक्सीन ले ली है. लेकिन, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने अब तक कोरोना की वैक्सीन नहीं ली है. जिसे लेकर कई सवाल भी उठाये जा रहे थे. लेकिन, अब तेजस्वी यादव ने वैक्सीन ना लेने के पीछे की वजह का खुलासा कर दिया है. उन्होंने कहा कि, वे 18 से 44 साल आयु वर्ग के बीच आते हैं. सूबे में जब 70 फीसदी लोगों को वैक्सीन मिल जाएगी, उसके बाद ही वे खुद कोरोना की वैक्सीन लेंगे.

उनका यह भी कहना था कि, अभी वैक्सीन की कमी है. वहीं, जब 70 फीसदी लोग जब वैक्सीन ले लेंगे तभी वे वैक्सीन लेंगे. बता दें कि, विधानसभा अध्यक्ष विजय सिन्हा ने सभी विधायकों के लिए  किया है कि, वे सभी मानसून सत्र के पहले कोरोना की वैक्सीन ले लें और वैक्सीन लेने के बाद ही उन्हें सदन में जाने की अनुमति दी जाएगी. वहीं, मानसून सत्र अब जल्द ही शुरू होने वाला है ऐसे में देखना होगा कि तेजस्वी यादव सदन में जा पाते हैं या नहीं.

यह भी बता दें कि, नीतीश सरकार ने बिहार में 6 महीने के अंदर 6 करोड़ लोगों को वैक्सीन देने का लक्ष्य रखा है. वहीं, आज नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव अपने विधानसभा क्षेत्र राघोपुर पहुंचे हैं. कोरोना को लेकर सरकार ने सभी जनप्रतिनिधियों को उनके क्षेत्र में जाने से रोका था. वहीं, अब यह पाबंदी हटा देने के बाद तेजस्वी यादव आज अपने विधानसभा क्षेत्र पहुंचे. इससे पहले वे मीडिया से मुखातिब हुए और इस दौरान उन्होंने सरकार और स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय  पर जबरदस्त हमला भी बोला है ।