Fri. Apr 19th, 2024

सारण में कार्तिक पूर्णिमा पर बड़ी दुर्घटना , 3 बच्चियों की मौत

Share this News
  • दिघवारा के पास आमी घाट पर डूबने से हुई मौत ।

छपरा प्रतिनिधि:-

लोक आस्था के त्यौहार कार्तिक पूर्णिमा पर आज सारण के विभिन्न घाटों पर पवित्र नदियों में अहले सुबह से ही लोगों ने आस्था की डुबकी लगानी शुरू कर दी और धीरे धीरे जैसे-जैसे दिन चढ़ा वैसे वैसे घाटों पर भीड़ बढ़ती चली गई वही कई लोगों अपने परिजनों से बिछड़ गए और असावधानी बस दुर्घटना के शिकार हो गए ऐसे ही एक घटना छपरा जिला के दिघवारा प्रखंड के आमी गांव में हुई है जहां पर स्नान के दौरान डूबने से 3 बच्चियों की असामयिक मौत हो गई है।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार इस बार अत्याधिक बारिश से नदियों में काफी पानी था और उसका अंदाजा नहाने वाले लोगों को नहीं लगा  तीनों बच्चियां जैसे ही पानी में नहाने के लिए उतरी अचानक पैर फिसल जाने के कारण गहरे पानी में चली  गयी और जब तक परिजन उन बच्चों को पकड़ने का प्रयास करते तब तक वे तीनों बच्चे डूब चुके थे इस घटना के बाद वहां अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया और परिजनों में चीख-पुकार मच गई ।

 

वही जब इस घटना की जानकारी पुलिस को लगी तो एनडीआरएफ की मदद से तीनों बच्चों के शव खोजने के कोशिश की जाने लगी।एनडीआरएफ की टीम ने काफी मशक्कत के बाद नदी से डूबे हुए तीनों बच्चियों का शव निकाला और पुलिस क़े द्वारा तीनों बच्चियों के शव को पोस्टमार्टम हेतु छपरा सदर अस्पताल भेजा गया। गौरतलब है की ये तीनों बच्चियां में दो चेतन छपरा और एक जलालपुर की रहने वाली थी।