Fri. Mar 29th, 2024

श्रेयस गोपाल ने ली आईपीएल 12 की दूसरी हैट्रिक

Share this News

बेंगलुरु, 01 मई (हि.स.)। इंडियन प्रीमियर लीग के 12वें संस्करण में मंगलवार रात चिन्नास्वामी स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु राजस्थान रॉयल्स के बीच मैच खेला गया। हालांकि बारिश के कारण मैच बिना किसी नतीजे के समाप्त हो गया। लेकिन इस मैच में राजस्थान के गेंदबाज श्रेयस गोपाल ने इतिहास रच दिया। गोपाल आईपीएल 12 में हैट्रिक लेने वाले पहले गेंदबाज बन गए। उन्होंने मैच के दूसरे ओवर में बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली, एबी डीविलियर्स और मार्कस स्टोइनिस को आउट कर आईपीएल 12 की दूसरी हैट्रिक ली।
उल्लेखनीय है कि बारिश के कारण मैच देर से शुरू हुआ। देर से शुरू होने के कारण मैच 5 ओवरों का रखा गया। बेंगलुरु ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 62 रन बनाए। जवाब में राजस्थान ने 3.2 ओवरों में 1 विकेट पर 41 रन बना लिए थे। इसके बाद फिर से बारिश शुरू हो गई और मैच रद कर दिया गया।
आईपीएल 12 की पहली हैट्रिक पंजाब के तेज गेंदबाज सैम करन के नाम है। करन ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ पहली हैट्रिक ली थी। श्रेयस ने इसके साथ ही आरसीबी के खिलाफ अपना बढिय़ा प्रदर्शन भी जारी रखा। आईपीएल में श्रेयस तीन बार कोहली और एबी को आउट करने में सफल रहे हैं। राजस्थान के लिए हैट्रिक लेने वाले श्रेयस गोपाल चौथे गेंदबाज हैं। इससे पहले अजीत चंदेला, प्रवीण तांबे और शेन वाटसन राजस्थान के लिए हैट्रिक ले चुके हैं।