Fri. Jan 27th, 2023

हिंदू जागरण मंच के महामंत्री अभिषेक सिंह ने विनर्स स्पॉट क्लब का किया उद्घाटन

Share this News

हिंदू जागरण मंच के महामंत्री अभिषेक सिंह ने विनर्स स्पॉट क्लब का किया उद्घाटन

रिपोर्ट – अभिषेक आनंद

जलालपुर:- मंगलवार को WSC क्लब सम्हौता में हाईजंप गद्दा का विधवत पूजा अर्चना कर किया गया उद्घाटन बता दे कि WSC क्लब में जो हाईजंप गद्दा का पूजा पाठ किया गया ओ गद्दा लगभग बिहार के किसी भी कल्ब में नहीं हैं यह गद्दा जो भी बच्चे बच्चियों को बिहार पुलिस, आर्मी, बीएसफ या कोई भी डिफ्रेंश कि तैयारी कर रहे लड़के के लिए ये 1,50,000 लाख के लागत से बनी यह गद्दा बहुत ही महत्वपूर्ण है।बता दें कि पहले इस कल्ब के लड़के जमीन पर ही बालू पर हाईजंप किया करते थे जिसके कारण कई बार मुशीबतो का सामना करना पड़ रहा था।कभी हाथ तो कभी पैर तो कभी शर तो कभी सीना तथा कमर में घाव एवं चोट लग जाती थी। कई बार तो यहां बालू पर कूद रहें लड़के को बहाली में जाने पर छोटी सी गद्दा पर कुदाया जाता था जिसके कारण अन्वायलेंश होने से लड़के लड़कियां छट जाया करते थे।


जिसके बाद अभी आगामी बिहार पुलिस बहाली को लेकर लड़के लड़कियां बहुत ही चिंतित हुआ करती थीं। लेकिन इस बार अशोक कुमार मुखिया (कोपा) एवं सम्हौता ग्रामीण वासियों के सौजन्य से आया गद्दा बहुत ही कारगिल साबित होगा।
गद्दा आ जाने से कल्ब में खेल कूद रहें सभी लड़के लड़कियां में खुशी का माहौल देखने को मिल रहा हैं
मौके पर:- जूनियर कोच मोहन कुमार सिंह, संतोष सिंह समाज सेवी, टिंकू सिंह, अमरेन्द्र सिंह, नरेन्द्र सिंह,सुजीत बाबा,छोटू शिकारी,सीटू कुमार,अभय सिंह,अभिषेक चौबे,सचिन कुमार
मोती कुमारी,रूपा कुमारी,
सहित क्लब के सभी सदस्य मौजूद थे।