Thu. Mar 28th, 2024

लालू प्रसाद को जमानत मिलने से राजद कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर

Share this News

रिपोर्ट :- आनन्द वर्मा

राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय लालू प्रसाद यादव को झारखंड हाई कोर्ट से नियमित जमानत मिलने पर जिला युवा राजद के कार्यकर्ताओं में अपार खुशी की लहर है , जिलाध्यक्ष मसरूर अहमद खान और युवा राजद प्रवक्ता रवि रंजन रॉय ने कहा है कि राजद को माननीय न्यायालय पर  पूर्ण भरोसा था। लालू प्रसाद  गरीबों के मसीहा है , वह पूरे देश के जन नेता है ! आज के दौर में जब देश में लीडरशिप खत्म किया जा रहा है और सामंती ताकतों का वर्चस्व है ,बोलबाला है तब भी इस दौर में एकमात्र जन नेता लालू प्रसाद यादव  ही हैं जो गरीब ,पिछड़े ,दलितों किसानों , और महिलाओं के अधिकार के लिए लड़ रहे हैं ! लालू प्रसाद  पूर्णता निर्दोष है उन्हें गलत तरीके से फंसाया गया है।

रवि रंजन रॉय ने कहा कि देश के सामंती ताकतों ने उन्हें फंसाया है ताकि आम जनता की आवाज को दबाया जा सके और बिहार ही नहीं पूरे देश से लीडरशिप खत्म की जा सके ! जब तक लालू प्रसाद है तब तक देश में समाजवाद मजबूत रहेगा उन्होंने हमेशा देश में समावेशी विकास की बात की थी उनकी यही राजनीतिक विचारधारा सामंती ताकतों को रास नहीं आती है !  इसीलिए समाज को बांटने वाली ताकतों ने उन्हें झूठे केस में गलत तरीके से फंसा दिया ताकि आम जनता की विकास की बात करने वाले  नेतृत्व को खत्म किया जा सके ! आम जनता के नेतृत्वकर्ता लालू प्रसाद  को झुकाया जा सके।

माननीय लालू प्रसाद यादव  जनता के दिलों में बसते हैं उनके जमानत मिलने पर आम जनता में खुशी की लहर है यह पूंजी उन्होंने अपने मेहनत  समर्पण और संघर्ष के बूते कमाई है।

युवा राजद सारण जिला अध्यक्ष मशहूर अहमद खान ने कहा है कि रमजान रमजान के पाक महीने में अल्लाह ने उनकी दुआ कबूल कर ली पूरे सारण जिला के सारे राजद कार्यकर्ताओं में एक नया जोश नया उत्साह नई उम्मीद की किरण जगी है ! इंशा अल्लाह हमें दिली खुशी मिली है हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद जी को जमानत मिल गई पूरे युवा राजद की तरफ से सारण वासियों को शुभकामनाएं।

 लालू प्रसाद जी को जमानत मिलने की सूचना से पूरे सारण के सारे राजद कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर है खुशी का इजहार करने वालों में प्रधान महासचिव डॉ राजेश रंजन , मीडिया प्रभारी कपिल ,ममता, मनोहर यादव ,सुधांशु रंजन,  विधायक जितेंद्र कुमार राय ,गरखा विधायक सुरेंद्र राम के साथ हजारों कार्यकर्ता है ! जगह जगह मिठाईयां बांटी गई है ढोल नगाड़े बजाए जा रहे हैं तथा जनता में अपार खुशी की लहर है !