Fri. Jan 21st, 2022

सिंगापुर से राइजिंग स्टार का अवार्ड लेकर लौटे अभिनेता बिनोद यादव गांव वालों ने किया भव्य स्वागत

Share this News
बीते दिनों सिंगापुर में संपन्‍न इंटरनेशनल भोजपुरी फिल्‍म अवार्ड 2019 में भोजपुरी फिल्‍म ‘गुंडा’ फेम अभिनेता और गायक विनोद यादव को राइजिंग स्‍टार अवार्ड से सम्‍मानित किया गया। विनोद यादव को अपनी पहली ही फिल्‍म में शानदार प्रदर्शन के लिए यह अवार्ड दिया गया। इसके बाद जब वे अवार्ड लेकर यूपी के संत कबीर नगर जिले स्थित अपने गृह जनपद लौटे तो उनका भव्‍य स्‍वागत हुआ। इस क्रम में खलीलाबाद के सोनी होटल में पूर्व सांसद के पुत्र सुबोध चंद्र यादव ने अपने सैकड़ों कार्यकर्ताओं और नेताओं के साथ उनके सम्‍मान में एक भव्‍य समारोह का आयोजन किया गया। इस दौरान मुख्‍य रूप से पूर्व प्रमुख रामाशीष यादव इंदल यादव भी मौजूद रहे।
अवार्ड में मिलने के बाद पहली बार गृह जनपद आये विनोद यादव को ऐसे सम्‍मान की उम्‍मीद नहीं थी। उनके लिए यह किसी सरप्राइज से कम नहीं था। इसलिए विनोद यादव ने सुबोध चंद्र यादव समेत सबों का आभार व्‍यक्‍त किया और कहा कि मुझे इंटरनेशनल भोजपुरी फिल्‍म अवार्ड 2019 में राइजिंग स्‍टार अवार्ड और उसके बाद अपने गृह नगर में इस तरह से सम्‍मानित होकर बेहद खुश हैं। उन्‍होंने कहा कि मुझे गर्व है कि मैं संत कबीर नगर जिले का रहने वाला हूं। और आज मैंने विदेशों में भी अपने जिले का नाम रौशन किया है। मैं आगे भी अपने कार्यों से भोजपुरी का नाम रौशन करता रहूंगा और अपनी मिट्टी को गौरवान्वित करता रहूंगा।
वहीं, विनोद यादव के पीआरओ संजय भूषण पटियाला ने बताया कि सिकंदर खान प्रोडक्‍शन प्रस्‍तुत भोजपुरी फिल्म ‘गुंडा’ की सफलता के बाद विनोद यादव की फैन फॉलोलिंग काफी बढ़ी है। फिल्‍म में उनके काम को खूब सराहा गया था। इसके बाद अब उनके पास कई अहम प्रोजेक्ट हैं, जिस पर वे जल्‍द काम शुरू करने वाले हैं।