Fri. Apr 26th, 2024

श्रमदान कर युवाओं ने किया सड़क का निर्माण

Share this News

छपरा, 12 अगस्त (हि.स.)। एक ऐसी सड़क जो सिर्फ दो गांव को ही नहीं, दो पंचायत, दो प्रखंड, दो विधानसभा क्षेत्र और दो लोकसभा क्षेत्रों को जोड़ती है। इसकी हालत दशकों से विवाद के कारण जर्जर थी। इसका आज मां यूथ आर्गनाइजेशन के द्वारा संगठन सदस्यों व ग्रामीणों के माध्यम से सुलझाते हुये श्रमदान के द्वारा कायाकल्प कर पुण्य का कार्य किया गया। यह बंगरा और कटेशर गांव, नगरा और जलालपुर प्रखण्ड, मांझी और मढ़ौरा विधानसभा क्षेत्र तथा महराजगंज और छपरा संसदीय क्षेत्रों को जोड़ने वाली इस सड़क को बनाने की कोशिश कई जनप्रतिनिधियों द्वारा की गई थी, परन्तु यह कई कारणों से कार्यान्वित नहीं हो पाया था। लेकिन आज संगठन की सूझबूझ और नेकनीयती के चलते सभी ने मिलकर इस कार्य को अपने हाथों सफल कराया। वैसी सड़क जिसपर अब पैदल चलना भी मुश्किल हो गया था, आज संगठन के सदस्यों ने कटेशर के ग्रामीणों के साथ मिलकर उसे गाड़ी चलने लायक बनाया।
संगठन के कार्यों की प्रशंसा करते हुये नगरा प्रखंड के मुखिया प्रतिनिधि संजीत राय ने कहा कि अब जल्द ही सरकारी स्तर से इस सड़क का स्थायी रूप जीर्णोद्धार किया जाएगा। माधोपुर पंचायत के मुखिया राजेश मिश्र ने कहा कि यह बहुत ही नेक कार्य है।
श्रमदान में ग्रामीण ओमप्रकाश सिंह, कृष्ण सिंह, जितेंद्र सिंह, मोख्तार मियां, श्रीमान्त राठौर, रौशन सिंह, अमरेंद्र सिंह, दीपक सिंह, आशुतोष सिंह, रविशंकर कुशवाहा, भीम महतो, राजू साह, विशाल गोस्वामी, मृत्युंजय बबलू, विक्की, सुमित आदि शामिल थे।