Wed. Apr 17th, 2024

ह्रदय गति रूकने से वरिष्ठ अधिवक्ता राजेश भारती का निधन

Share this News

ह्रदय गति रूकने से वरिष्ठ अधिवक्ता राजेश भारती का निधन

BBJ Desk

सारण । दहियांवा मुहल्ला निवासी वरिष्ठ अधिवक्ता राजेश भारती का हृदय गति रुकने से निधन हो गया। उनके निधन की सूचना से क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गयी। गुरुवार की भोर सुबह उनकी अचानक तबियत बिगड़ी परिजन आनन.फानन में इलाज के लिए अस्पताल ले जा रहे थे। रास्ते में ही उनका निधन हो गया। उनके निधन की सूचना से शहर के लोग स्तब्ध हो गये। जिनकी मौत के बाद से ही बड़ा बेटा रचित भारती, रोहन भारती अन्य परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है, हसमुख मिजाज, सरल स्वभाव के धनी अधिवक्ता राजेश भारती सामाजिक कार्यों के अलावा धार्मिक कार्यों में भी बढ़.चढ़कर भागीदारी लेते थे।

वह अपने जीवन काल में प्राप्त जानकारी के अनुसार सैकड़ों शादियां करवाने में उनकी अहम भूमिका रही थी । दो जोडें की शादी की मध्यक्षता में काफी दिलचस्प लेते थे। उनके निधन पर शहर के अधिवक्ताओं ने शोक संवेदना व्यक्त किया। वही मनिष मिश्रा ने कहा मृदुभाषी तथा हर दिल अजीज अधिवक्ता राजेश भारती के निधन की खबर पर लोगों को सहज विश्वास नहीं हो रहा था. हर चाहने वालों का मानना था कि वे गरीबों के लिए मसीहा थे. उनके निधन से अपूरणीय क्षति हुई है।

वहीं सवर्णकार संघ सचिव नंची, वार्ड पार्षद सुजित कुमार, लक्ष्मी नरायन, दवा विक्रेता सुमित कुमार ने शोक संतृप्त परिजनों से मिलकर गहरी संवेदना व्यक्त की है। मनिष मिश्रा,रंजन कुमार,सोनू राय,देवेश कुमार, सोनी जी,शिक्षक विकास कुमार, शंकर सर,अर्जुन गुप्ता, राजीव कुमार, अजित सोनी,कृष्णा कुमार, राहुल आदी हजारों लोगों ने दुःख जताया है।