Tue. Apr 23rd, 2024

मुख्यमंत्री के करीबी नेता का दावा:- बिहार में फिर से बनेगा राजद और जदयू की सरकार

Share this News

डेस्क बिहार : रिपोर्ट आनन्द वर्मा

जेडीयू नेता श्याम बहादुर सिंह का दावा नीतीश कुमार को लेकर ये दावा कई दफे विधायक रह चुके श्याम बहादुर सिंह ने किया है. रंगीले विधायक के तौर पर चर्चित रहे श्याम बहादुर नीतीश कुमार के बेहद करीबी माने जाते रहे हैं. पिछला विधानसभा चुनाव वे बेहद कम वोट से हार गये थे. हालांकि सारण क्षेत्र में वे जेडीयू के सबसे कद्दावर नेताओं में माने जाते हैं.

जेडीयू नेता श्याम बहादुर सिंह ने कहा कि बीजेपी ने नीतीश कुमार के पीठ में छुरा भोंका है. पिछले विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने जानबूझ कर जेडीयू के उम्मीदवारों को हरवाया. ये बात खुल कर सामने आ चुकी है. सरकार बनने के बाद भी बीजेपी नीतीश कुमार के खिलाफ साजिश रच रही है. इसलिए अब गठबंधन का टूटना तय है. 

श्याम बहादुर सिंह ने कहा कि गठबंधन टूटने का समय नजदीक आ गया है. दिन बहुत करीब आ गया है. अब बीजेपी औऱ जेडीयू में तालमेल रहने की हर संभावना खत्म होती जा रही है. बीजेपी चाहती है कि नीतीश कुमार को बर्बाद कर दें लेकिन नीतीश कुमार सतर्क हैं. नीतीश कुमार ने अपना रास्ता तलाश लिया है. लोग सिर्फ सही वक्त का इंतजार करें.

श्याम बहादुर ने दावा किया कि जीतन राम मांझी औऱ मुकेश सहनी भी बीजेपी से नाता टूटने के बाद नीतीश कुमार के साथ ही रहेंगे. दोनों का पूरा समर्थन नीतीश कुमार को है. अगर अभी कोई बयान दे रहे हैं तो देने दीजिये. दोनों जायेंगे कहां. नीतीश कुमार के साथ रहने के अलावा कोई चारा नहीं है

Latest News