Tue. Apr 23rd, 2024

बिहार बंद: गोपालगंज में RRB-NTPC रिजल्ट में गड़बड़ी को लेकर छात्रों के समर्थन मे सडक पर उतरे छात्र परिषद,सड़क जाम

Share this News

बिहार बंद: गोपालगंज में RRB-NTPC रिजल्ट में गड़बड़ी को लेकर छात्रों के समर्थन मे सडक पर उतरे छात्र परिषद,सड़क जाम

आज गोपालगंज में छात्र परिषद और युवा परिषद छात्रों द्वारा बिहार बंद के समर्थन करते हुए छात्रों पर हुए अन्याय के खिलाफ रोड पर उतरा। छात्र परिषद के जिला अध्यक्ष अबुल हसन”सोनू” ने कहा कि केंद्र की तानाशाही सरकार रेल मंत्रालय एवं आरआरबी को अपना तानाशाही फरमान हर हाल में वापस लेना होगा । रेलवे देश के आम लोगों की संपत्ति है इसको निजी हाथों में बेचकर गरीब वंचित समाज के बच्चों को सरकारी नौकरी में जाने से रोकने की साजिश को सफल नहीं होने दिया जाएगा ।

एक तरफ यूपीएससी के सीटों को बिना परीक्षा का भरा जा रहा है और दूसरी तरफ रेलवे ग्रुप डी में नौकरी करने के लिए मनमाने तरीके से परीक्षा लेना कहां तक उचित है ? इस सरकार का मकसद साफ है एक तरफ निजीकरण को बढ़ावा देना दूसरी तरफ सरकारी संस्थानों को बेचकर देश को प्रदेश के नौजवानों को बेकारी गुलामी के रास्ते पर धकेल देना। छात्रों पर पुलिसिया दमन आखिर क्यों दोषी केंद्र सरकार है रेलवे बोर्ड है रेल मंत्रालय हैं तो वह अपना दोस्त स्वीकार क्यों नहीं करेगा ? एक बात सरकार को समझ लेनी चाहिए छात्र आज मानव बम और ज्वालामुखी के समान तैयार हो चुका है ।

उसे ईमानदारी से व्यवस्थित तरीके से नहीं आगे बढ़ाया गया इसके लपेट में सारा लुटेरा नेता और प्रशासन एक न एक दिन जरूर जलकर राख होगा। जब तक आप तमाम छात्रों को उचित न्याय नहीं मिल जाता इस लड़ाई में हर स्तर पर साथ रहेंगे।मौके पर युवा के जिला अध्यक्ष गुफरान अख्तर,मो०अफजल,सुनील सिंह,जावेद अली,प्रमिला गिरी,नाजिर हुसैन, मंजीत कुमार,राजा कुमार,धर्मेंद्र शर्मा,इरफान अली,समीम अख्तर,रौनक सिंह,आदित्य गुप्ता,अब्दुल हसन,लक्की अली,परवेज आलम, रवि कुमार आदि मौजूद रहे।

Latest News