Sat. Apr 20th, 2024

बिहार में मिली करोना को मात दो पोजेटिव मरीज हुए ठीक

Share this News

पटना से बड़ी खबर है, जो सीवान जिला सहित पूरे बिहार वासियों के लिए राहत देने वाली है. खबर यह है कि बिहार में कोरोना को नेस्तनाबूद करने में डॉक्टरों को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है. पटना एनएमसीएच में भर्ती कोरोना के दो पॉजिटिव मरीजों की इलाज के बाद उनकी रिपोर्ट अब नेगेटिव आई है. वहीं सीवान से पिछले दो दिनों पूर्व कोरोना वायरस से संक्रमित पप्पू महतो के परिवार के 13 सदस्य की जांच रिपोर्ट भी नेगेटिव आई है.

बता दें कि एनएमसीएच में स्कॉटलैंड से आए एक 25 वर्षीय युवक और गुजरात से आए एक 29 वर्षीय युवक में कोरोना के पॉजिटिव लक्षण पाए जाने के बाद भर्ती किया गया था. इन दोनों की लगातार इलाज के बाद अब इनमें कोरोना को गायब पाया गया और इनका रिपोर्ट नेगेटिव आया है. जिसके बाद अस्पताल प्रबंधन द्वारा दोनों को अस्पताल से छुट्टी देने की तैयारी हो रही है.

वहीं दो दिनों पूर्व सीवान के नौतन थाना क्षेत्र स्थित अंगौता गांव में कतर से आए पप्पू महतो के कोरोना ग्रसित होने के बाद उसके घर के 13 सदस्य लाल दीप महतो, कुंती देवी, मोतीलाल महतो, मालती देवी, संजय महतो, सुनीता देवी, किरण कुमारी, आदित्य कुमार, रानी कुमारी, गुड़िया देवी, आराध्या कुमारी, आर्यन कुमार एवं संजीत कुमार के भी संक्रमित होने की आशंका से उन्हें आइसोलेशन पर रख उनके सैंपल को जांच के लिए आरएमआरआई भेजा गया था, जहां से रविवार को उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है. (एजेंसी).