Tue. Apr 23rd, 2024

विश्व के सबसे बड़े राजनीतिक दल का सदस्य होना गौरव की बात है – आनन्द शंकर

Share this News

 

नवनीत मिश्रा की रिपोर्ट

भाजपा के वरिष्ठ नेता आनन्द शंकर ने विश्व के सबसे बड़े राजनीतिक दल भाजपा के 40 वें स्थापना दिवस पर सभी को बधाई और अपनी शुभकामना दी है।
फोन पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि राष्ट्र सर्वोपरि और अंत्योदय जैसी पवित्र विचारधारा के बुनियाद पर बनी भाजपा ने बाकी राजनीतिक दलों के लिए जो मानदण्ड स्थापित किया है उससे सभी को प्रेरणा लेनी चाहिए।

आज के दिन डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी जी, पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी तथा श्रद्धेय अटल बिहारी वाजपेयी जी को अपनी श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए आनन्द शंकर ने कहा कि मेरे जैसे एक साधारण कार्यकर्ता के लिए इस विशालतम परिवार का सदस्य होना ही बड़े गौरव की बात है।
परम आदरणीय लालकृष्ण जी अडवाणी जी सहित माँ भारती के सभी वीर सपूतों को नमन करते हुए आनन्द शंकर ने कहा कि इन्हीं मनीषियों के अथक प्रयास से आज भाजपा का यश चारो दिशाओं में फैला हुआ है और परचम चहूँओर लहरा रहा है।
उन्होंने उन सभी महान विभूतियों को नमन करते हुए कहा कि उन्हीं लोगों के निस्वार्थ सेवा और समर्पण से आज भाजपा का नाम पूरे विश्व में बड़े आदर से लिया जा रहा है।

भाजपा नेता ने कहा कि इसी सिलसिले को आगे बढ़ाते हुए और अपने पुरोधाओं के पदचिन्हों पर चलते हुए आज हमारे यशस्वी प्रधानमंत्री आ. मोदी जी ने भाजपा का नाम पूरी दुनिया में रौशन किया है तथा भाजपा को विश्व के सबसे बड़े राजनीतिक और सेवा दल के रूप में स्थापित कर अपने आप को मानवीय सेवा में झोंक दिया है जिसकी पूरी दुनिया अनुशरण कर रही है।

आनन्द शंकर ने सुदूर गाँव से लेकर, प्रदेश, देश और विश्व भर में फैले भाजपा के सभी कार्यकर्ताओं को पार्टी 40 वें स्थापना दिवस पर नमन करते हुए बधाई एवं अशेष शुभकामनाएँ दी है।

Latest News