Fri. Mar 29th, 2024

चाकूबाजी में घायल युवक की मौत ,परिजनों ने किया सड़क जाम

Share this News

छपरा से आनंद वर्मा की रिपोर्ट 

छपरा मे अपराधियो के बुलंद हौसले ने एक जान और ले ली है । हत्या के बाद परिजनों का गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने शव को थाना चौक पर रखकर उग्र प्रदर्शन किया।  घटना बिते 2 रात पहलें की है जब किराना दुकानदार रंजन चौधरी पुत्र स्वर्गीय पहलाद चौधरी निवासी नारायण चौक किराना की दुकान बंद कर रहा था उसी समय अपराधियों के द्वारा उसके दुकान में घुसकर लूटपाट की कोशिश की गई और जब उसने विरोध किया तो उसे चाकू मारकर लहूलुहान कर दिया गया।

 

और लोगों को आते देखें सभी अपराधी भाग खड़े हुए । उसके बाद स्थानीय लोगों के द्वारा इसे छपरा सदर अस्पताल ले जाया गया जहां डाक्टरों ने उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया और आज सुबह पटना में इस शख्स की मौत हो गई उसके बाद स्थानीय लोग काफी उग्र हो गए और पटना से आए उसके शव को टाउन थाना चौक पर रखकर काफी देर तक उग्र विरोध प्रदर्शन किया और जिला प्रशासन ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और एसपी को घटनास्थल पर बुलाने की मांग कर रहे थे ।

घटना स्थल पर पुलिस कप्तान आए और लोगो कों समझा कर जल्द ही अपराधी को पकड़ने का आश्वासन दिया। काफी देर बाद लोगो ने शव को हटाकर जाम हटाया।

पुलिस के द्वारा अपराधियों को पकड़ने के लिए लगातार छापेमारी जारी है।