Fri. Apr 19th, 2024

सेक्स रैकेट में सगी बेटियों संग पकड़ी गई भाजपा नेत्री

Share this News

रामनगर सेक्स रैकेट कांड उत्तराखंड के रामनगर में पुलिस ने सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करते हुए संचालिका और पांच युवतियों को पकड़ा है। रैकेट की संचालिका ऊधमसिंह नगर भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा की जिला महामंत्री है। उसकी दो बेटियां भी गिरोह में शामिल हैं।सभी के खिलाफ देह व्यापार अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। पकड़ी गई एक महिला के पांच वर्षीय पुत्र को पुलिस ने उसके पिता के सुपुर्द कर दिया है।

गिरोह के कब्जे से छह मोबाइल, नगदी और आपत्तिजनक सामग्री बरामद हुई है। शुक्रवार को एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल के प्रभारी डीएल वर्मा ने सेक्स रैकेट का खुलासा करते हुए बताया कि उन्होंने विजय नगर नई बस्ती काशीपुर निवासी भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा की जिला महामंत्री से कुछ दिन पूर्व मोबाइल पर वार्ता की।उन्होंने खुद को सर्राफा व्यवसायी बताते हुए कहा कि उनके दोस्त दिल्ली के 10 सर्राफा व्यवसायी दीपावली के बाद कार्बेट पार्क घूमने आ रहे हैं।

उन्होंने अपने दोस्तों के लिए पांच युवतियों की डिमांड की। इस पर भाजपा नेत्री से 70 हजार रुपए में डील तय हो गई सेल प्रभारी वर्मा ने बताया कि जब गुरुवार को भाजपा नेत्री से शुक्रवार को युवतियां उपलब्ध कराने की बात की गई तो उसने 25 हजार रुपए उसके बैंक एकाउंट में डालने को कहा, जिस पर उसके बैंक एकाउंट में 25 हजार रुपए जमा कराए गए इस पर उसने काशीपुर में 31 अक्टूबर को मिलने की बात कही। काशीपुर में सर्राफा व्यवसायी बने सेल प्रभारी वर्मा ने भाजपा नेत्री और उसके साथ आई पांच अन्य युवतियों को अपनी कार में बैठाया। उसके बाद वे काशीपुर से ढिकुली के लिए रवाना हो गए।उन्होंने बताया कि इसी बीच आमडंडा पर पहुंचकर वहां पहले से मौजूद टीम को इशारा कर दिया। टीम ने गाड़ी को घेर लिया। उसके बाद कार में बैठी संचालिका और युवतियों को कोतवाली लाया गया। तलाशी लेने पर उनके पास से छह मोबाइल फोन, नगदी और आपत्तिजनक सामग्री बरामद की। सेल प्रभारी वर्मा की तहरीर पर देह व्यापार अधिनियम की धारा 4, 5, 6, 7, 9, के तहत कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया गया। पकड़ी गई युवतियों में गिरोह संचालिका व विजय नगर नई बस्ती काशीपुर निवासी शहनाज, रुखसाना, ग्राम पूछड़ी रामनगर निवासी सोनिया, कार्बेट कालोनी निवासी शमा परवीन और फरजाना है। (सभी नाम काल्पनिक है)