Tue. Oct 26th, 2021

मानवता हुआ शर्मसार , 7 वर्ष की बच्ची को 3 माह तक किया प्रताड़ित

Share this News

मुजफ्फरपुर डेस्क रिपोर्ट:

शर्मसार करने वाली खबर सामने आ रही है । घटना जिले के काजी मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के कलमबाग रोड का है । जहां एक महिला ने एक बच्ची के साथ बर्बरता पूर्ण व्यवहार किया. दरअसल मोतिहारी जिले की एक महिला अपने पड़ोस की ही मासूम को शहर में पढ़ाने-लिखाने के लिए लायी।  वहीं 7 साल की मासूम के माता-पिता ने महिला पर विश्वास कर अपनी बेटी को महिला के पास छोड़ दिया था लेकिन शहर में जाते ही महिला के तेवर ही बदल गए ।

महिला उस मासूम को पढ़ाने के बजाये उससे अपने घर का सारा काम करवाती थी । वह मासूम से चूल्हा-चौका और पोछा बर्तन करवाती थी । वहींं इस काम के दौरान बच्ची से कोई गलती हो जाती थी या बच्ची से एक बर्तन भी गिर जाता था तब महिला उसे गर्म करछी से उसके हाथ पर दाग देती थी।  इतना ही नहीं महिला पूर्ण रूप से बर्बरता अपनाते हुए चाकू से उसके पैर को काटकर ज़ख्म कर देती थी। इस दौरान बच्ची खूब चीखती-चिल्लाती थी लेकिन किसी तक उसकी आवाज नहीं पहुंच पाती थी ।

एक दिन बच्ची किसी तरह हिम्मत कर घर से भाग गयी. जिसके बाद एक वार्ड पार्षद को पंखा टोली मोहल्ले में रोती बिलखती मिली. फिर बच्ची ने वार्ड पार्षद को पूरी बात बताई. इसके बाद बच्ची के माता-पिता को बुलाया गया. जिसके बाद यह मामला थाने पहुंचा. वहीं, पुलिस ने बच्ची के परिजनों की मदद करने या आरोपी महिला पर कार्रवाई करने के बजाये कहने लगे कि बाल मजदूरी करवाने के केस में तुम ही फंस जाओगी जिसके बाद पीड़िता और उसके परिजन वहां से चले गए जानकारी के मुताबिक महिला बच्ची के साथ 3 महीनों से प्रताड़ित कर रही है । फिलहाल इस मामले में लिखित आवेदन नहीं दिया गया हैै।