Tue. Oct 26th, 2021

19 जनवरी को लगेगा निःशुल्क चिकित्सा शिविर

Share this News

19 को लगेगा निःशुल्क चिकित्सा शिविर :
इंडियन बुलियन ज्वेलर्स एसोसिएशन और युवा क्रांति रोटी बैंक के सौजन्य से आगामी 19 जनवरी को स्थानीय श्री प्रकाश औरनामेंट्स में एक चिकित्सा शिविर का आयोजन किया जा रहा है जिसमें शहर के प्रतिष्ठित चिकित्सकों की भागीदारी सुनिश्चित है । इसके लिए स्थानीय श्री प्रकाश ऑर्नामेंट्स में एक बैठक की गई ।
इंडियन बुलियन ज्वेलर्स एसोसिएशन के सारण प्रेसिडेंट वरुण प्रकाश ने कहा कि , ” आजकल हर इंसान के जीवन मे एक चैलेंज है कि वो अपने आप को कैसे स्वस्थ रखे , बहुत से लोग चिकित्सीय सुविधाओं से वंचित रह जाते हैं , उन सबके लिए ऐसा शिविर काफ़ी मायने रखेगा , ये शिविर सबके लिए है कोई भी इसमें शामिल हो सकता है । ”

युवा क्रांति रोटी बैंक की महासचिव राखी गुप्ता ने कहा कि , ” ऐसे आयोजनों की ज़रूरत हमारे शहर की है क्योंकि स्वास्थ्य सबसे ऊपर है , इससे बढ़कर कुछ भी नहीं । इस शिविर में शहर के जाने माने चिकित्सक शामिल हो रहे हैं , जिनसे कोई भी आकर निःशुल्क जाँच करवा सकता है । ”

इस चिकित्सा शिविर को निशुल्क रखा गया है , इसलिए इसमें सभी की भागीदारी आवश्यक है । बैठक में युवा क्रांति रोटी बैंक के ईं विजय राज , डॉ सुनील शर्मा , साकेत सिंह , सुधाकर प्रसाद और रेडियो मयूर की ओर से अभिषेक अरुण शामिल हुए ।