Fri. Apr 26th, 2024

सारण में आज अलग-अलग क्षेत्र में सड़क दुर्घटना में 3 लोगों की मौत हो गई

Share this News

छपरा से आनंद वर्मा की रिपोर्ट

छपरा के गरखा थाना अंतर्गत गरखा पेट्रोल पंप के पास सुबह  अनियंत्रित डंपर से टक्कर के कारण एक के महिला की मौत हो गई । मृतक डेरनी थाना अंतर्गत सुल्तानपुर गांव निवासी स्वर्गीय जनार्दन राय की 45 वर्षीय पत्नी राजवंती देवी बताई जाती है  महिला की मौत घटनास्थल पर ही हो गई और साथ में उसका भतीजा विनोद कुमार जो गंभीर रूप से घायल हो गया है जिसका इलाज गरखा पीएसी में चल रहा है । घटना के संबंध में बताया जाता है कि महिला अपने ससुराल सुल्तानपुर से अपने मायके गरखा थाना क्षेत्र के फेरूसा फुलवरिया जा रही थी। वह बस से उतर कर पैदल ही अपने मायके जा रही थी कि पीछे से एक अनियंत्रित ट्रक डंपर ने उसे टक्कर मार दी जिसके कारण उसकी मौत हो गई ।

दूसरी घटना छपरा शहर के मुफस्सिल थाना अंतर्गत नेवाजी टोला चौक पर एक मवेशी को बचाने के क्रम में ई-रिक्शा पलट गया , जिसमें ई रिक्शा चालक और एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया । इलाज के लिए छपरा सदर अस्पताल ले जाने के क्रम में ई रिक्शा चालक गरखा थाना के साधपुर गांव निवासी भगवती लाल शाह का  25 वर्षीय पुत्र संजय शाह की मौत हो गई । वही  अन्य युवक जो उसका पड़ोसी पशुपतिनाथ है गंभीर रूप से घायल है और उसका इलाज चल रहा है। 

तीसरी घटना मरहौरा थाना क्षेत्र के नया टोला के पास मुख्य पथ के है जहां एक अनियंत्रित ट्रक के चपेट में आ जाने से एक महिला की मौत हो गई मृतक मोहरा थाना क्षेत्र के अटारी नया टोला निवासी विजय कुमार सिंह की 45 वर्षीय पत्नी फुल कुमारी देवी बताई जाती है जो कुछ सामान लेने के लिए बाजार गए थे और वापस लौटने के क्रम में एक अनियंत्रित ट्रक से टक्कर के कारण घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई ।