Wed. Jul 28th, 2021

शादी समारोह में हर्ष फायरिंग करना युवक को पड़ा महंगा,मशरक पुलिस ने नाटकीय ढंग से किया गिरफ्तार

Share this News

शादी समारोह में हर्ष फायरिंग करना युवक को पड़ा महंगा,मशरक पुलिस ने नाटकीय ढंग से किया गिरफ्तार

रिपोर्ट – धर्मेन्द सिंह

मशरक (सारण) जिले के इसुआपुर थाना क्षेत्र के लौवा गांव में शादी समारोह के दौरान पिस्टल से फायरिंग करना मशरक थाना क्षेत्र के चैनपुर गांव निवासी युवक को महंगा पड़ा। सोमवार को मशरक थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने गुप्त सूचना के आधार पर नाटकीय ढंग से एस एच-90 पर दलित बस्ती के पास मीट खरीदते हुए दबोच लिया गया। गिरफ्तार युवक चैनपुर गांव निवासी कुंदन सिंह पिता स्व बसंत सिंह हैं।

मामले में थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि युवक को इसुआपुर थाना में दर्ज प्राथमिकी के आधार पर गिरफ्तार किया गया और इसुआपुर थाना पुलिस के हवाले कर दिया गया।बीते सप्ताह पहले इसुआपुर थाना क्षेत्र के लौवा गांव में शादी समारोह में युवक द्वारा फायरिंग की गई। मामले में दूसरे दिन ही एक युवक को हिरासत में ले लिया गया और इसुआपुर थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई वही फायरिंग करने वाला मुख्य आरोपी की खोजबीन शुरू की गई पर वह फरार हो गया।

जिसे इसुआपुर थाना पुलिस ने मशरक थानाध्यक्ष के सहयोग से गिरफ्तार कर लिया और अपने साथ लेकर चली गई।आजकल शादी समारोह में फायरिंग करना आम बात हो गया है। सोचने वाली बात यह है कि उस युवक के पास पिस्टल आया कहां से आया।