Sun. Jun 20th, 2021

सरकार अपनी नाकामियों को छुपाने के लिए निर्दोष राजनीतिक कार्यकर्ताओं को फंसा रही है- राहुल

Share this News

छपरा से आनंद वर्मा की रिपोर्ट

सारण-ऑल इंडिया स्टूडेंट्स फेडरेशन (एआईएसएफ) सारण जिला इकाई के छात्रों ने संगठन के राज्यव्यापी आह्वान पर जाप प्रमुख पप्पू यादव, एआईएसएफ राज्य उपाध्यक्ष रजनीकांत कुमार सहित सभी राजनीतिक दलों के कार्यकर्ताओं को रिहा करने, एंबुलेंस चोरी की घटना में संलिप्त सारण सांसद राजीव प्रताप रुढी को गिरफ्तार करने, बिहार की स्वास्थ्य व्यवस्था में सुधार करने, गंगा में सैकड़ों लाशों के दोषियों के ऊपर उचित करवाई करने सहित अन्य मांगों को लेकर सभी कार्यकर्ताओं ने अपने-अपने घरों से हीं हाथों में तख्ती लिए प्रदर्शन किया.

राज्य सह सचिव राहुल कुमार यादव ने कहा कि ऐसी भयंकर महामारी के बीच सेवा कार्य में लगे जाप प्रमुख पप्पू यादव, एआईएसएफ राज्य उपाध्यक्ष रजनीकांत कुमार सहित अन्य गिरफ्तार नेताओं को जल्द रिहा किया जाए.  सरकार अपनी नाकामियों को छुपाने के लिए आम जनता की सेवा कार्य में लगे लोगों को झूठे मुकदमे में फंसा रही है और एंबुलेंस चोरी के दोषी राजीव प्रताप रूडी को बचा रही है. जो काफी दुखद और शर्मनाक है. वहीं जिला सचिव अमित नयन ने कहा कि ऐसी महामारी के बीच घटिया स्वास्थ्य व्यवस्था के कारण लोग अपनी जानें गंवा रहे हैं. केंद्र व राज्य सरकार आम गरीब जनता तक जरूरी सुविधाएं पहुंचाने में पूरी तरह नाकाम है. सरकार अपनी नाकामियों को छुपाने के लिए निर्दोषों को फंसा रही है और दोषियों को बचा रही है.

आज के प्रदर्शन में मुख्य रूप से जिला उपाध्यक्ष अभय चौबे, विभु रंजन दुबे, अमन प्रताप यादव, आदित्य उज्जवल, प्रिंस कुमार, सत्यकृत कुमार, मोहन कुमार, सरफराज सहित अन्य मौजूद थे.