Wed. Jul 28th, 2021

राजद नेताओं ने महंगाई के विरोध में किया प्रदर्शन

Share this News

छपरा से आनंद वर्मा की रिपोर्ट

माननीय नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव के आह्वान एवं प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह जी के निर्देश के आलोक में सारण जिलाध्यक्ष सुनील राय एवं मसकुर खान के नेतृत्व में हजारों कार्यकर्ताओं ने बैलगाड़ी, साइकल, ठेला, गैस, सिलेंडर पैदल मार्च कर के केंद्रीय और राज्य सरकार के खिलाफ बढ़ती महंगाई को रोकने के लिए प्रदर्शन किया।

जिला अध्यक्ष मश्कूर खान ने कहा कि महंगाई बढ़ने से वस्तु की मांग में कमी आएगी कोरोना और वित्तीय संकट के दौर में यह अच्छी बात नहीं है इससे मैन्युफैक्चरिंग में तेजी लाने के प्रयास बुरी तरह प्रभावित होंगे बेरोजगारी बढ़ेगी! युवा प्रवक्ता रवि रॉय ने कहा कि हमारे देश का 70% ट्रांसपोर्ट पेट्रोलियम पर निर्भर है! आवश्यक वस्तुओं की 90 परसेंट  ढुलाई सड़क मार्ग से होती है वर्ष 2014 में मोदी सरकार ने डीजल पर सब्सिडी खत्म कर दी और आम जनता पर बोझ डाल दिया !युवा विरोधी किसान विरोधी सरकार को आम जनता का शोषण बंद करना चाहिए ।

कार्यक्रम में विधायक जितेंद्र राय,मांझी  विधायक डॉ सत्येंद्र यादव,परसा विधायक छोटेलाल राय,युवा प्रदेश महासचिव रवि रौशन उर्फ गुड्डू यादव ,युवा मीडिया प्रभारी कफिल मुमताज,जिला सचिव धीरज यादव, प्रखंड अध्यक्ष क्रमशः शाहनवाज अली, अशोक यादव ,शशि रंजन यादव, दुर्गेश यादव , जिला उपाध्यक्ष  दीपक यादव,प्रदेश महासचिव जिलानी मोबीन,  प्रीतम यादव ,मैनेजर कुमार यादव उपसरपंच ,उपेंद्र राय के साथ के साथ हजारों कार्यकर्ता शामिल थे।