Thu. Apr 25th, 2024

नामांकन के पहले टिकट कटा निवर्तमान एमएलसी का

Share this News

छपरा से आनंद वर्मा की रिपोर्ट 

बिहार विधान परिषद स्थानीय निकाय चुनाव की अधिसूचना जारी हो चुकी है दिनांक 9 मार्च से 16 मार्च तक नामांकन पर्चा दाखिल किया जाना है , 4 अप्रैल को चुनाव होगा और 7 अप्रैल को परिणाम घोषित होगा ।

सारण वर्तमान एमएलसी सच्चिदानंद राय का नामांकन का चर्चा भी था, इसी बीच आज भाजपा आलाकमान ने प्रत्याशियों में बड़ा उलटफेर करते हुए सच्चिदानंद राय के जगह समाजसेवी धर्मेंद्र कुमार सिंह को प्रत्याशी घोषित कर दिया । बताते चले की सच्चिदानंद राय विगत कुछ महीनो नवनिर्वाचित पचायत  प्रतिनिधियों के संपर्क में थे और टिकट के लिए आश्वस्त थे ।

उधर राजद ने पहले ही अपना प्रत्याशी युवा एवम जुझारू उम्मीदवार सुधांशु रंजन पांडेय को घोषित कर दिया है । जो विगत कई वर्षों से जनप्रतिनिधियो के बीच में रहकर उनकी हक के बातों को बुलंद करते रहे हैं । अब कांटे टक्कर दोनों प्रत्याशियों के बीच में दिख रही है।

आपको बताते हैं कि धर्मेंद्र कुमार सिंह समाजसेवी कई वर्षों से समाज की सेवा में लगे हुए हैं चाहे प्राकृतिक आपदा बाढ़ हो या कोरोना महामारी हो सब मे समाजसेवा में लगे रहे। काफी समय से लोगो की यह मांग उठती रही है कि ऐसे समाजसेवी अगर बिहार विधान परिषद में जाएंगे तो जरूर सारण का विकास होगा और भाजपा ने सारण मे  उलट फेर कर सच्चिदानंद राय का टिकट काट कर उनके स्थान पर भाजपा ने समाज सेवी धर्मेंद्र कुमार सिंह पर विश्वास जताया है और भाजपा पार्टी ने साबित कर दिया कि उसके लिए कार्य प्रधान है अन्य कोई नहीं ।