Sat. May 28th, 2022

भाजपा नेता ई सचिदानंद राय हुए बागी , टिकट कटा तो निर्दलीय लड़ेंगे MLC चुनाव।

Share this News

 

  •  14 मार्च को करेंगे पर्चा दाखिल।
  •  भाजपा ने समाजसेवी धर्मेंद्र कुमार सिंह को बनाया है प्रत्याशी ।

छपरा से आनंद वर्मा की रिपोर्ट

सारण : स्थानीय निकाय चुनाव ( एमएलसी) की अधिसूचना जारी हो चुकी है और इसी बीच भाजपा में खींचतान और आरोप-प्रत्यारोप का दौर चालू हो चुका है!  निवर्तमान  MLC सच्चिदानंद राय जो टिकट के लिए पूर्व से आश्वस्त थे और विगत कुछ माह से नवनिर्वाचित  जनप्रतिनिधियों के बीच थे और भाजपा के पक्ष में मतदान करने के लिए जनसंपर्क कर रहे थे।

इसी बीच भाजपा ने अहम फैसला लेते हुए निवर्तमान उम्मीदवार का टिकट काटकर समाजसेवी धर्मेंद्र कुमार सिंह को अपना उम्मीदवार घोषित कर दिया। भाजपा ने  इस संबंध में आज एक प्रेस कॉन्फ्रेंस किया जिसमें भाजपा के साथ एनडीए के अन्य दल भी मौजूद रहे और सभी ने एकजुट होकर घोषणा किया कि वे पार्टी के द्वारा चुने गए उम्मीदवार के पक्ष में एकजुट होकर मतदान कराने की अपील करेंगे और एनडीए प्रत्याशी को जीत दिलाएंगे।

इसी बीच टिकट ना मिलने से भाजपा के निवर्तमान  उम्मीदवार ई सच्चिदानंद राय ने बागी तेवर अपनाते हुए खुद को उम्मीदवार घोषित करते हुए कहा कि पार्टी के कुछ नेता के कारण उनका टिकट कट गया है और पार्टी ने ऐसे उम्मीदवार को टिकट दिया है जिसे पार्टी के कार्यकर्ता जानते तक नहीं है। राय ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए घोषणा किया कि वे निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में स्थानीय निकाय चुनाव में नामांकन करेंगे और यह नामांकन उन्होंने जनप्रतिनिधियों की मांग और स्वाभिमान को देखते हुए लिया है।

साथ ही उन्होंने कहा कि उनके डीएनए में भाजपा और नरेंद्र मोदी हैं और वे नरेंद्र मोदी के रास्ते पर ही चलते हुए चुनाव लड़ेंगे और जीत दर्ज करेंगे।