Sat. May 28th, 2022

स्थानीय प्राधिकारी निर्वाचन क्षेत्र( MLC चुनाव ) में दिखेगा त्रिकोणीय मुकाबला ।

Share this News

छपरा से आनंद वर्मा की रिपोर्ट :

स्थानीय प्राधिकारी निर्वाचन क्षेत्र से बिहार विधान परिषद के लिए आज 5 अभ्यर्थियों ने नामांकन पर्चा दाखिल किया। जिसमें राजद से सुधांशु रंजन, भाजपा से धर्मेंद्र कुमार सिंह, कांग्रेस से सुशांत कुमार सिंह, वीआईपी पार्टी से बालमुकुंद चौहान और निर्दलीय प्रत्याशी सच्चिदानंद राय ।

अभी तक सारण कुल 6 अभ्यर्थियों ने नामांकन पर्चा दाखिल किया है सारण में महागठबंधन की टूट भी दिखी जहां कांग्रेस और राजद दोनों ने अपना प्रत्याशी मैदान में उतारा है ।

जाने एमएलसी प्रत्याशी को

धर्मेंद्र कुमार सिंह ( भाजपा ) ,पिता : – दिनेश सिंह , जो सारण जिले के ग्राम-रसूलपुर ,थाना डोरीगंज के निवासी है! धर्मेंद्र सिंह को भाजपा ने निवर्तमान भाजपा एमएलसी सच्चिदानंद राय का टिकट काटकर प्रत्याशी बनाया हैं ।

सुधांशु रंजन ( राजद ) , पिता :- हरी शंकर पांडेय जो सारण के ग्राम भुआलपुर, थाना: मढ़ौरा निवासी है। इस बार राजद ने 35 वर्ष के युवा कार्यकता पर दाव लगाया है ।

सुशांत कुमार सिंह (कांग्रेस), पिता मुंद्रिका कुमार सिंह ग्राम दरिहरा भूआलपुर, थाना दरियापुर निवासी है । काग्रेस ने महागठबंधन के प्रत्याशी के विरोध में अपना प्रत्याशी खड़ा कर दिया है।

बालमुकुंद चौहान (विकासशील पार्टी विकासशील पार्टी), पिता: दीपनारायण चौहान,  छपरा शहर के काशी  बाजार, थानाा: भगवान बाजार निवासी है।

सच्चिदानंद राय( निर्दलीय) पिता: जलेश्वर राय, ग्राम:लौआ काला, थानाा: बनियापुर के निवासी है । सच्चिदानंद राय पूर्व में भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़के सारण से एमएलसी रहे हैं , इस बार उनका टिकट भाजपा ने काट दिया  जिससे वह निर्दलीय चुनाव लड़ रहे हैं ।

शहर में एमएलसी नामांकन के दौरान प्रत्याशियों के गाड़ियों के काफिले और समर्थकों के भीड़ के कारण शहर में  जाम की स्थिति भयावह बन गई थी।