Sat. May 28th, 2022

पार्टी से बगावत करना पड़ा भारी, 6 वर्षों के लिए निष्कासित हुए सच्चिदानंद राय ।

Share this News

छपरा से आनंद वर्मा की रिपोर्ट

सारण स्थानीय प्राधिकारी निकाय चुनाव भाजपा ने निवर्तमान एमएलसी प्रत्याशी सच्चिदानंद राय का टिकट काटकर भाजपा से धर्मेंद्र को सिंह को प्रत्याशी घोषित किया। पार्टी के इस फैसले से निवर्तमान एमएलसी नाराज हो गए और निर्दलीय चुनाव मैदान में उतरने का फैसला किया उन्होंने कहा था कि मैंने पार्टी और जनप्रतिनिधियों का काफी सम्मान किया अपने क्षेत्र में विकास किया फिर भी टिकट नहीं मिला, उनके डीएनए नरेंद्र मोदी की है।

चुनाव मैदान में उतरने के फैसले से भाजपा अनुशासन समिति काफी नाराज दिखे समिति ने नाम वापस लेने तक इंतजार किया उन्हें विश्वास था कि सच्चिदानंद राय पार्टी के फैसले का सम्मान करेंगे और अपना नामांकन पर्चा वापस ले लेंगे लेकिन सच्चिदानंद राय ने अपना फैसला नहीं बदला । जिसके खिलाफ भाजपा ने आज करते हुए सच्चिदानंद राय को पार्टी से 6 वर्षों के निष्कासित कर दिया।

इस संबंध में सच्चिदानंद राय से जब पत्रकारों ने बात की तो उन्होंने कहा उन्हें इस बात की सूचना पूर्व में मिल चुकी है और वह चुनाव मैदान में है और जीत निश्चय ही उनकी है। पार्टी में पुनः शामिल होने पर उन्होंने कहा कि यह तो आने वाला समय तय करेगा कि वह पार्टी में वापस जाएंगे या नहीं फिलहाल भाजपा प्रत्याशी चुनावी रेस में है ही नही।