Thu. Apr 25th, 2024

कोपा थाना क्षेत्र के मठ की फुलवारी को लेकर विवाद

Share this News

कोपा थाना क्षेत्र के मठ की फुलवारी को लेकर विवाद

B.B.J-DESK

छपरा कोपा लॉकडाउन के दौरान लोग अपने घरों के अंदर रहना मुनासिब समझ रहे हैं। हर कोई कोरोना वायरस के संक्रमण से खुद को और दूसरों को बचाना चाह रहा है। इस बीच सामाजिक विवाद की भी खबर लगातार सामने आ रही है।

कोपा थाना क्षेत्र के साकिन मानसर कूमना मठ के महंत अनिल भगत है मानसर कूमना मठ का शाखा मठ में पियानो मौजा में स्थित है अंतर्गत एक आम के फुलवारी जो है उसका आंधी में एक आम का पेर गिर गया था जिसको गांव के ही रामेश्वर किशोर शर्मा भाभी वो श्री भगवान राय नाजायज तरीके से बेच दिया है उस पियानो फुलवारी पर छपरा न्यायालय द्वारा केस चल रहा था जिसमें असगर अली महंत रामेश्वर भगत के बीच चल रहा था जो केस असगर अली हार गया है और इसमें रामेश्वर भगत का जीत बरकरार है साथ रहे रामेश्वर किशोर नाजायज मजमा के बल पर पेड़ को किसी व्यवसाई के हाथ बेच दिया है जो गैरकानूनी है यथावत रखते हुए उसे रोका जाए कोई व्यवसाय खरीद ना सकें,


गुना मठ के महंत ने बताया कि बीमार होने की वजह से आ जा नहीं सकता मुझे डॉक्टर के परामर्श के अनुसार 1 महीने मुझे रेस्ट में रहना है उन्हों से कोपा थाना प्रभारी को आवेदन देते हुए कहा कि इस पर जल्द कोई कार्रवाई की जाए जो पूर्वजों द्वारा मठ की संपत्ति को बचाया जा सके।