Sat. May 28th, 2022

बिहार पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, 20 लाख कीमत की शराब बरामद

Share this News
  • एक ट्रक अंग्रेजी शराब बरामद, ड्राइवर गिरफ्तार !
  • बरामद शराब की कीमत 20 लाख के करीब बताई जा रही है !
 बिहार के सिवान जिले के महाराजगंज प्रशासन ने मद्य निषेध विभाग पटना बिहार की राजधानी पटना के लिए शराब की चली हुई एक बड़ी डीलिंग को चक्रव्यूह की तरह भेदन करते हुए शराब माफियाओं के गाल पर करारा तमाचा लगाया है !
बिहार के महराजगंज जिले में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली। पटना मद्य निषेध विभाग और स्थानीय थाने की पुलिस ने एक संयुक्त अभियान में अफराद पेट्रोल पंप के पास से शराब लदे एक ट्रक को बरामद किया है। बरामद शराब की कीमत लगभग 20 लाख रुपये बताई जा रही है।    G
मिली जानकारी के अनुसार गुप्त सूचना के आधार पर मद्य निषेध विभाग और पुलिस ने छापेमारी की। अफराद पेट्रोल पंप के पास मोड़ पर विदेशी शराब से लदा एक ट्रक खड़ा था। कारोबारी, मछली के जाल के बीच में शराब को छिपा कर ले जा रहे थे। पुलिस ने ट्रक पर लदे शराब के साथ ड्राइवर को भी गिरफ्तार कर लिया। ट्रक पर राजस्थान का नंबर लगा है। यह हरियाणा से पटना जा रहा था लेकिन बीच में ही मद्य निषेध विभाग और पुलिस को इसकी भनक लग गई। संयुक्त छापेमारी में ट्रक को रोककर जांच की गई तो पूरे ट्रक में लदी अंग्रेजी शराब की बोलतें बरामद की गईं।गिरफ्तार ड्राइवर, हरियाणा के झझर जिले के कनौदा गांव का रहने वाला है। उसका नाम रामबीर यादव और पिता का नाम दयाचंद यादव है। थानाध्यक्ष अशोक कुमार सिंह ने बताया कि उन्हें और मद्य निषेध विभाग की टीम को गुप्त सूचना मिली थी कि शराब की एक बड़ी खेप ट्रक के जरिए सीवान-बसंतपुर मार्ग से पटना भेेेजी जा रही हैै। इसके बाद यह छापेमारी की गई।